गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी हॉस्टल में घुसकर छात्र को पीटा, पीड़ित ने जताई अनहोनी की आशंका, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी हॉस्टल में घुसकर छात्र को पीटा, पीड़ित ने जताई अनहोनी की आशंका, जानिए पूरा मामला

गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी हॉस्टल में घुसकर छात्र को पीटा, पीड़ित ने जताई अनहोनी की आशंका, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाले छात्र के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्र ने ईकोटेक-वन थाने में अपनी ही यूनिवर्सिटी के छात्रों के खिलाफ शिकायत दी है। पीड़ित छात्र का आरोप है कि बिना किसी वजह उसके साथ मारपीट की है। इस मामले में ईकोटेक वन थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में हॉस्टल का मामला
ग्रेटर नोएडा में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में युवराज एलएलबी थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा है। युवराज सिंह यूनिवर्सिटी के गुरुदास हॉस्टल में रहता है। पीड़ित छात्र ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा, "उनके पास बीती रात को यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र का कॉल आया और उसने मुझसे यूनिवर्सिटी के एक लड़के का नंबर मांगा। मैंने उसको बताया कि मेरे पास उस लड़के का नंबर नहीं है, जिसका वह मांग रहा है।"

नंबर देने से मना किया तो धमकी दी
पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देते हुए आगे कहा, "मेरे द्वारा नंबर नहीं देने पर कॉल करने वाला छात्र आग बबूला हो गया और धमकी देते हुए कहा कि कल हॉस्टल में आकर मुझे सबक सिखाएगा।" पीड़ित छात्र ने आगे बताया, "शनिवार (18 जून) को करीब दोपहर 3:00 बजे आरोपी छात्र अपने कुछ साथियों के साथ मेरे हॉस्टल पहुंचा और मेरे साथ मारपीट करने लगा। आरोपी और उसके सभी साथियों के हाथ में लोहे की रॉड और डंडे थे।"

पीड़ित ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग
युवराज ने बताया कि इस दौरान बीच-बचाव करने के लिए उसके कुछ साथी मौके पर आए तो आरोपी लड़कों ने बीच-बचाव करने वाले छात्रों पर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा है कि उनके साथ आरोपी लड़के कोई संगीन वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए वह इस मामले में मेरी रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करें।

पुलिस ने जांच शुरू की
इस मामले में ईकोटेक वन थाना प्रभारी सरिता मालिक ने बताया कि उनके संज्ञान में गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र ने अपनी ही यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.