क्रिकेट टूर्नामेंट में मिला मैन ऑफ द मैच, पैंथर्स क्लब को दिलवाई ट्रॉफी

ग्रेटर नोएडा के हयांन विकल ने दिल्ली में बिखेरा जलवा : क्रिकेट टूर्नामेंट में मिला मैन ऑफ द मैच, पैंथर्स क्लब को दिलवाई ट्रॉफी

क्रिकेट टूर्नामेंट में मिला मैन ऑफ द मैच, पैंथर्स क्लब को दिलवाई ट्रॉफी

Tricity Today | हयांन विकल को क्रिकेट टूर्नामेंट में मिला मैन ऑफ द मैच

Greater Noida News : ग्रेटर कैलाश स्थित रायसीना बंगाली स्कूल के मैदान पर बुधवार को आयोजित जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पैंथर्स क्लब और क्रिस ब्रदर्स के बीच खेला गया। पैंथर्स क्लब ने तीन विकेट से जीत हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम की। दादरी निवासी हयांन ने पैंथर्स की ओर से शानदार प्रदर्शन किया, जिससे टीम को जीत मिली।

मैच का रोमांचक मुकाबला
फाइनल मुकाबले में क्रिस ब्रदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए। क्रिस ब्रदर्स की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी की गई, लेकिन पैंथर्स के गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। पैंथर्स क्लब ने 175 रन बनाकर तीन विकेट से मैच जीत लिया। जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के इस रोमांचक फाइनल मुकाबले में पैंथर्स क्लब की जीत ने खिलाड़ियों और दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना दिया। इस टूर्नामेंट ने युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया और उनके खेल को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

हयांन और विकल का शानदार प्रदर्शन
पैंथर्स क्लब की जीत में हयांन विकल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 21 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। विकल ने भी शानदार खेल दिखाते हुए टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। फाइनल मुकाबले के बाद आर्य प्रतिनिधि सभा के जिला उपाध्यक्ष डॉ.आनंद ने विजेताओं को सम्मानित किया। उन्होंने पैंथर्स क्लब को ट्रॉफी प्रदान की और खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.