कोरियन कम्पनी ने नंद गोपाल नंदी को बताई समस्या, मंत्री बोले- 24 घंटे में मिल जाएगी पेड़ काटने की एनओसी

Greater Noida : कोरियन कम्पनी ने नंद गोपाल नंदी को बताई समस्या, मंत्री बोले- 24 घंटे में मिल जाएगी पेड़ काटने की एनओसी

कोरियन कम्पनी ने नंद गोपाल नंदी को बताई समस्या, मंत्री बोले- 24 घंटे में मिल जाएगी पेड़ काटने की एनओसी

Tricity Today | कोरियन कम्पनी ने नंद गोपाल नंदी को बताई समस्या

Greater Noida News : मंगलवार को उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नन्द गोपाल नंदी ग्रेटर नोएडा में रहे। उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सीईओ और अन्य अफसरों के साथ बैठक की। बैठक के बाद नंदी ने ग्रेटर नोएडा शहर के कई इलाकों का जायजा लिया। इसी बीच औद्योगिक विकास मंत्री मोबाइल बनाने वाली कोरियन कम्पनी में पहुंचे। वहां पर समीक्षा बैठक की।

"हमारा कोरियन स्टाइल ऑफ वर्किंग है"
समीक्षा बैठक के बाद मंत्री नन्दी ने ग्रेटर नोएडा में निवेश करते हुए मोबाइल बनाने वाली कोरियन कम्पनी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कम्पनी के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने छह महीने में कंस्ट्रक्शन का काम पूरा कर लिया है। उन्होंने बताया कि तीन महीने में हम इसे क्रियाशील कर देंगे और यह हमारा कोरियन स्टाइल ऑफ वर्किंग है।

समस्या का तत्काल समाधान करने के आदेश
कोरियन कम्पनी के अधिकारियों ने अपने प्रोजेक्ट से ही सम्बंधित एक समस्या से मंत्री नन्दी को अवगत कराते हुए कहा कि उनके इस प्रोजेक्ट के कुछ एरिया में पेड़ कटने हैं, जिसके लिए उन्हें विभाग से एनओसी लेना है। जिस पर मंत्री नन्दी ने सीईओ ग्रेटर नोएडा को अगले ही दिन डीएफओ से वार्ता कर एनओसी जारी कराने के लिए कहा है। मंत्री नन्दी ने कोरियन कम्पनी के अधिकारियों से कहा कि एनओसी का कार्य बुधवार तक हो जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.