ग्रेटर नोएडा का लडपुरा गांव बनेगा स्मार्ट विलेज, ग्रामीणों को ये सुविधाएं मिलेंगी

खुशखबरी : ग्रेटर नोएडा का लडपुरा गांव बनेगा स्मार्ट विलेज, ग्रामीणों को ये सुविधाएं मिलेंगी

ग्रेटर नोएडा का लडपुरा गांव बनेगा स्मार्ट विलेज, ग्रामीणों को ये सुविधाएं मिलेंगी

Tricity Today | लडपुरा गांव

  • एक छत के नीचे ग्रामवासियों को मिलेगा प्रदेश सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ
  • जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य को दिया जाएगा महत्व
  • गांव के प्राइमरी स्कूल की मरम्मत शुरू हुई, सोलर पैनल लगाया जाएगा
  • प्राइमरी स्कूल की अध्यापिकाओं ने विकास कार्यों की शुरुआत की
Greater Noida News : बुधवार को जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के ग्राम लडपुरा में 7.10 करोड़ रुपए की धनराशि से होने वाले विकास कार्य की शुरुआत की। लाडपुरा को स्मार्ट विलेज बनाया जाएगा। विधायक ने इन परियोजनाओं का शुभारंभ ग्रामवासियों और प्राथमिक विद्यालय में तैनात अध्यापिकाओं से कराया है। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा, "प्रदेश सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ एक छत के नीचे उपलब्ध करवाया जाएगा। गांव का विकास करवाने के लिए जितने पैसे की जरूरत पड़ेगी, ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और राज्य सरकार उतना पैसा खर्च करेंगे। गांव में शहरों के बराबर सुविधाएं दी जाएंगी।"
गांव की स्कूल की मरम्मत शुरू हुई, सोलर प्लांट लगाया जाएगा
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने 21 लाख की धनराशि से ग्राम में स्थित विद्यालय के मरम्मत कार्य का शुभारंभ किया। धीरेंद्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर आदि उपस्थित सभी अधिकारियों को विद्यालय में शीघ्र सोलर प्लांट लगाने का आदेश दिया है। धीरेन्द्र सिंह नर कहा, "स्मार्ट विलेज में वाटर सप्लाई, पंप हाउस की मरम्मत, नई सीवर का कार्य, नाली निर्माण, सड़क निर्माण और बारात घर की मरम्मत के कार्य के साथ-साथ तालाब की साफ-सफाई करवाई जाएगी। पंचायत घर में स्वास्थ्य केंद्र की मरम्मत के कार्य भी किए जाएंगे।" प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के बीच जाकर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उनकी कुशलक्षेम जानी।

इस मौके पर धर्मेंद्र भाटी, अमित भाटी, उमेश भाटी, रविंद्र सिंह, राजेंद्र पंडित, नीरज शर्मा, प्रवीण शर्मा, सर्वेंद्र कपासिया, विजय भाटी, मनोज भाटी, गजराज सिंह, चंद्रभान शर्मा जी, पन्नी शर्मा, रिछपाल शर्मा, नरेंद्र शर्मा, कपिल भाटी, मनोज भाटी सिरसा, मनोज भाटी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.