नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों यात्री इन मार्गों से करें यात्रा, इस वजह से हुआ डायवर्जन

Traffic Advisory : नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों यात्री इन मार्गों से करें यात्रा, इस वजह से हुआ डायवर्जन

नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों यात्री इन मार्गों से करें यात्रा, इस वजह से हुआ डायवर्जन

Google Image | Symbolic Photo

नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों यात्री इन मार्गों से करें यात्रा, इस वजह से हुआ डायवर्जन Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दरअसल, जनपद गाजियाबाद में तिगरी अंडरपास से दिल्ली और नोएडा की तरफ जाने वाले रोड पर गंगा जल परियोजना के पाइप लाइन की मरम्मत का कार्य किया जाना है। जिसकी वजह से 20 दिनों तक यातायात प्रभावित रहेगा।

20 दिनों तक चलेगा कार्य
गौतमबुद्ध नगर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि गाजियाबाद के डिग्री अंडरपास से नोएडा और दिल्ली की तरफ जाने वाले सर्विस मार्ग पर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) द्वारा गंगा जल परियोजना के पाइप लाइन की मरम्मत का कार्य किया जाना है। यह कार्य 20 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर तक चलने वाला है।

इन मार्गों का करें इस्तेमाल
ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि इसकी वजह से गौतमबुद्ध नगर में किसान चौक (चार मूर्ति गोलचक्कर) से NH-9 की ओर जाने वाला यातायात डायवर्ट किया जाएगा। डायवर्जेंट के अनुसार पृथला गोल चक्कर NH-9 (तिगरी) की ओर किसान चौक होकर जाने वाला यातायात, किसान चौक से इटेड़ा गोल चक्कर, एक मूर्ति गोल चक्कर से होते हुए रोजा जलालपुर से रेलवे फाटक पारकर बादलपुर होकर अपने रास्ते को जा सकते हैं। दूसरी ओर सूरजपुर की ओर से NH-9 की ओर जाने वाला यातायात बिसरख हनुमान मंदिर गोल चक्कर से यू-टर्न लेकर एक मूर्ति गोल चक्कर से होते हुए रोजा जलालपुर से रेलवे फाटक पारकर बादलपुर से होते हुए अपने रास्ते जा सकेंगे।

पुलिस ने किया हेल्पलाइन नम्बर जारी
यातायात एडवाइजरी के अनुसार गंगा जल परियोजना के पाइप लाइन की मरम्मत का कार्य 20 दिनों तक चलेगा। जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पुलिस ने अपील करते हुए कहा है कि किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग किया जा सकता है। इसके अलावा यातायात पुलिस ने हेल्पलाइन नम्बर - 9971009001 भी जारी किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.