रोहतक के युवक की मौत के मामले में शिकायत दर्ज, एक सप्ताह पहले नाले में मिला था शव

ग्रेटर नोएडा : रोहतक के युवक की मौत के मामले में शिकायत दर्ज, एक सप्ताह पहले नाले में मिला था शव

रोहतक के युवक की मौत के मामले में शिकायत दर्ज, एक सप्ताह पहले नाले में मिला था शव

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले नाले में रोहतक के एक युवक का शव पड़ा मिला था। जिसमें परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। युवक की मौत का कनेक्शन मुजफ्फरनगर हत्याकांड से भी जुड़ा बताया जा रहा था। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

हरियाणा के रोहतक जिले के भालौठ निवासी राजभवन ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनका बेटा रोहित 24 जुलाई को सुबह करीब दस बजे अपने दोस्त सौरभ उर्फ सिक्कू निवासी गांव आसन से मिलने के लिए घर से निकला था। रोहित के मोबाइल पर दोपहर तीन बजे उसकी मां ने फोन किया तो वह स्विच ऑफ था। परिजनों ने उसे इधर-उधर काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। 

अगले दिन सौरभ ने बताया कि उसने रोहित को सांपला से दिल्ली जाने वाली बस में 12 बजे बैठाया था। 27 जुलाई को परिजनों को रोहित का शव नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के नाले में पड़ा मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा था। अब इस मामले में रोहित के परिजनों ने नॉलेज पार्क थाने में अज्ञात लोगों पर उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर पूर्व में रोहित के दोस्तों की मुजफ्फरनगर में हत्या कर दी गई थी। जिसके चलते रोहित की हत्या का कनेक्शन मुजफ्फरनगर हत्याकांड से जुड़ा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पूरी खोजबीन के बाद हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.