पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शराब तस्कर को पकड़ा, फॉर्च्यूनर कार में करता था तस्करी

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शराब तस्कर को पकड़ा, फॉर्च्यूनर कार में करता था तस्करी

पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शराब तस्कर को पकड़ा, फॉर्च्यूनर कार में करता था तस्करी

Tricity Today | आबकारी विभाग और पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

  • गौतमबुद्ध नगर पुलिस अवैध शराब के तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है
  • होली के त्योहार और यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह एलर्ट है
  • हरियाणा से यूपी में तस्करी करने वाला गिरोह सक्रिय है
होली के त्योहार और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस अवैध शराब के तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। शनिवार को ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर कासना पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी ब्रांड की शराब पकड़ी है। इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बताते चलें कि होली के त्योहार और यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस पूरी तरह एलर्ट है। चप्पे-चप्पे पर निगाह रखी जा रही है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आदेश दिया है कि शहर में अवैध जहरीली शराब का कारोबार खत्म किया जाए। साथ ही इसकी तस्करी पर भी लगाम लगाई जाए। जनपद की सभी थाना पुलिस और जिला आबकारी विभाग की टीमें लगातार संदिग्ध इलाकों में छापेमारी कर रही हैं। दबिश देकर संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

जिले के मुख्य मार्गों तथा यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसका असर भी दिखाई दे रहा है। शनिवार को ग्रेटर नोएडा की कासना थाना पुलिस ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। उनके साथ आबकारी विभाग की टीम भी मौजूद थी। इसी दौरान टीम को एक संदिग्ध फॉर्च्यूनर कार दिखाई दी। जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी ब्रांड की शराब मिली। 

पुलिस ने तत्काल चालक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आबकारी विभाग ने बताया कि यह शराब होली और पंचायत चुनाव के लिए लाई जा रही थी। शराब की कीमत लगभग 3 लाख 50 हजार रुपए आंकी जा रही है। इसे हरियाणा से गौतमबुद्ध नगर लाया जा रहा था। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.