ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची गाजियाबाद के श्मशान घाट, दाह संस्कार से चंद मिनट पहले महिला की लाश उठाकर लाई

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची गाजियाबाद के श्मशान घाट, दाह संस्कार से चंद मिनट पहले महिला की लाश उठाकर लाई

ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची गाजियाबाद के श्मशान घाट, दाह संस्कार से चंद मिनट पहले महिला की लाश उठाकर लाई

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस के पास एक कॉल आई। कॉल आने के बाद ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस एक्टिव हो गई और गाजियाबाद के हिंडन में स्थित श्मशान घाट पहुंची। वहां से एक महिला की लाश उठाकर ले आई है। श्मशान घाट में चंद मिनट बाद ही महिला का अंतिम संस्कार होना था, लेकिन उससे पहले पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला की लाश को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के हिंडन श्मशान घाट में तैनात सहायक प्रबंधक राजेश ने पुलिस को कॉल किया। ग्रेटर नोएडा पुलिस को कॉल करके राजेश ने बताया कि धनंजय यादव नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर आया है, लेकिन महिला के गले में एक निशान है। सूचना देने वाले ने आशंका जाहिर कि वह फांसी का निशान है। इसकी जानकारी राजेश ने तत्काल पुलिस को दी।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना मिलने के बाद बादलपुर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में बादलपुर थाना पुलिस के द्वारा महिला के परिजनों को कॉल किया गया है। महिला के परिजन मूल रूप से बिहार में स्थित औरंगाबाद में रहते हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतिका अपने पति के साथ बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित छपरौला गांव में रहती थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.