5 दिनों पहले मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा : 5 दिनों पहले मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उतारा मौत के घाट

5 दिनों पहले मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उतारा मौत के घाट

Tricity Today | File Photo

ग्रेटर नोएडा में 5 दिन पहले एक युवक का शव सुनसान इलाके में पड़ा मिला था। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। दरअसल आरोपी ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए युवक की हत्या कर दी थी। इस मामले में दो आरोपी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा में दादरी थाना क्षेत्र में स्थित नई बील गांव के शमशान के पास हुई युवक की हत्या में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के भाई की हत्या मृतक के भाई ने की थी। इसका ही बदला लेने के योजना बनाकर युवक की हत्या की गई। अभी इस मामले में दो आरोपी फरार है।

क्या है मामला
27 जुलाई को दतावली गांव के राशिद उर्फ कौवा का शव मिला था। जिसके बाद राशिद के भाई कबीर ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि बोड़ाकी गांव के आदेश ने दोस्त अमन और हर्ष के साथ मिलकर मेरे भाई राशिद पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी है। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई। रविवार को पुलिस ने आरोपी आदेश को पल्ला गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है। 

एसएचओ दादरी प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी आदेश ने पूछताछ में बताया है कि वर्ष 2019 में राशिद के भाई साहिल ने मेरे भाई राकेश की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी थी। इस हत्या कांड में साहिल लुक्सर जेल में बंद है। भाई की मौत का बदला लेने के लिए राशिद की हत्या करने की योजना बनाई। जिसके तहत नई बील गांव के शमशान के पास पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.