फ्री में बिजली देने की मांग को लेकर पाली गांव के निवासियों ने किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा : फ्री में बिजली देने की मांग को लेकर पाली गांव के निवासियों ने किया प्रदर्शन

फ्री में बिजली देने की मांग को लेकर पाली गांव के निवासियों ने किया प्रदर्शन

Tricity Today | पाली गांव के निवासियों ने किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा के पाली गांव में 400 किलोवाट का सब स्टेशन बनाया जा रहा है। यह सब स्टेशन पाली गांव के किसानों की जमीन पर बनाया जा रहा है। अब गांव के निवासियों की मांग है कि उनको इस सब स्टेशन से निशुल्क उपलब्ध करवाई जाए। अगर सब स्टेशन से बिजली निशुल्क उपलब्ध नहीं कराई गई तो वह सब स्टेशन की तालाबंदी करेंगे।

सोमवार को पाली गांव के लोगों ने डीएम दफ्तर में प्रदर्शन किया है। इस दौरान उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को चेतवानी दी है कि अगर 15 दिनों के भीतर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह बिजली सब स्टेशन पर तालाबंदी करेंगे।

गांव के निवासी कृष्ण भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 2002 में उनकी जमीन को सब स्टेशन के लिए अधिग्रहण किया था। उस समय गांव के निवासियों से ग्रामीणों से वादा किया था कि गांव में 400 किलोवाट का सब स्टेशन बनाने के बाद गांव के निवासियों को निशुल्क दी जाएगी। ग्रामीणों का कहना है कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया तो वह बिजली मंत्री से जल्द मिलेंगे।

इस मौके पर श्याम प्रकाश प्रधान, बालकिशन प्रधान, ब्रह्मपाल प्रधान, बिन्नी प्रधान, सटा प्रधान, प्रदीप भाटी, ओम सिंह, कृष्ण नेताजी, सोनू भाटी, योगेश भाटी, टोली भाटी, देवा भाटी, रविंदर भाटी, लाला भाटी, अशोक नेताजी, जयदेव भाटी, प्रशांत भाटी, आकाश भाटी, रितेश भाटी, मनीष भाटी, बादल भाटी और अपील भाटी आदि ग्रामवासी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.