सीमा हैदर को ATS ने घर से उठाया, आईएसआई कनेक्शन में दोबारा से पूछताछ शुरू

ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी भाभी : सीमा हैदर को ATS ने घर से उठाया, आईएसआई कनेक्शन में दोबारा से पूछताछ शुरू

सीमा हैदर को ATS ने घर से उठाया, आईएसआई कनेक्शन में दोबारा से पूछताछ शुरू

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी भाभी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड ने सीमा हैदर को घर से उठा लिया है। उसको पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है। इसके बाद पूरे गौतमबुद्ध नगर में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि देश विरोधी गतिविधियों और आईएसआई कनेक्शन के शक में एक बार फिर सीमा हैदर से पूछताछ के लिए उसको हिरासत में लिया गया है। वहीं, दूसरी ओर सीमा हैदर के घर के बाहर सुरक्षा तैनात की गई है।

पाकिस्तानी कनेक्शन से जुड़ सकते हैं लिंक
मिली जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर को पूछताछ के लिए यूपी एटीएस टीम अपने साथ लेकर गई है। बताया जा रहा है कि सीमा के कनेक्शन पाकिस्तानी सेना के साथ हो सकते हैं। सीमा के चाचा पाकिस्तानी आर्मी में सूबेदार हैं। इसका पता चलने के बाद सीमा हैदर को यूपी एटीएस लेकर चली गई है। इसके अलावा सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सेना में है। जांच में पता चला है कि सीमा हैदर के कनेक्शन पाकिस्तान से जुड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि यूपी एटीएस की टीम सादी यूनिफार्म में उसके घर पहुंची और गिरफ्तार कर लिया।

7 जुलाई 2023 को जमानत मिली थी
सीमा हैदर और सचिन को जेवर सिविल कोर्ट ने बीते 7 जुलाई 2023 को जमानत दी थी। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि किसी भी हालत में सचिन और सीमा हैदर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकते। किसी शर्त पर दोनों को जमानत दी गई थी। साथ ही कोर्ट ने यह शर्त रखी थी कि जब भी पुलिस या खुफिया एजेंसी पूछताछ के लिए बुलाएगी तो सीमा को आना पड़ेगा। इसी शर्त पर दोनों को जमानत मिली है।

कब क्या हुआ
आपको बता दें कि डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंचे थे। वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 3 जुलाई 2023 को गिरफ्तार किया। उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया था। सीमा के वकील ने संबंधित दस्तावेज जेवर सिविल न्यायालय के सामने पेश किए। जहां से सीमा हैदर, उसके आशिक सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और सीमा के 4 बच्चों को 7 जुलाई 2030 को जमानत मिल गई। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि सीमा हैदर किसी भी शर्त पर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकती है। इसी शर्त के साथ उसको जमानत मिली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.