ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

Tricity Today | युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के गांव गढ़ी आजमपुर में एक युवक की रविवार सुबह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में लोगों के बीच दहशत बढ़ गई है।
 
थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि रविवार सुबह को थाना दनकौर पुलिस को सूचना मिली कि गांव गढ़ी आजमपुर में संदीप नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जमीनी विवाद में हुई हत्या
थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के शरीर में कई गोलियां लगी हैं। प्रथम दृष्टया यह बात जानकारी में आई है कि जमीनी विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई है। मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के चलते ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

एसएचओ और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे
इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। एसएचओ और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंच गए हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.