हेलमेट मैन ने निकाली 'मशाल रैली', कहा- हर साल डेढ़ लाख मौत हम स्वीकार नहीं करेंगे

ग्रेटर नोएडा : हेलमेट मैन ने निकाली 'मशाल रैली', कहा- हर साल डेढ़ लाख मौत हम स्वीकार नहीं करेंगे

हेलमेट मैन ने निकाली 'मशाल रैली', कहा- हर साल डेढ़ लाख मौत हम स्वीकार नहीं करेंगे

Tricity Today | हेलमेट मैन ने निकाली 'मशाल रैली'

  • प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने दिखाई हरी झंडी
  • हेलमेट मैन के साथ जैतपुर गोलचक्कर तक गए प्राधिकरणकर्मी
     
Greater Noida : "सड़कों पर हर साल डेढ़ लाख मौत हम स्वीकार नहीं करेंगे।" दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाकर चलने की सीख देने के लिए इसी स्लोगन के साथ बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर से मशाल रैली निकाली गई। हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार की अगुवाई में इस रैली को प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर से शुरू होकर जैतपुर तक निकाली गई। वहां से वापस प्राधिकरण दफ्तर पर खत्म हुई।

एसीईओ अमनदीप डुली ने लोगों से की यह अपील
इस अवसर पर प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने सभी प्राधिकरण कर्मियों से बाइक चलाते समय हेलमेट लगाने और अपने आसपास लोगों को जागरूक करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बाइक चलाते समय हेलमेट और कार में सफर करते समय सीट बेल्ट जरूर लगाएं। इससे हादसा होने पर भी जानमाल की क्षति होने से बचा जा सकता है।

जिले में बीते साल हुई 382 लोगों की मौत
हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में बीते साल 382 लोगों की सड़क हादसे में मौत हुई। देश में करीब डेढ़ लाख लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवां देते हैं। अगर दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट और कार में सफर करते समय सीट बेल्ट लगाकर चलें तो हादसा होने पर भी लोगों की जान बच सकती है।

हाथों में मशाल लेकर सड़क पर निकले 
रैली में हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार और उनकी टीम के सदस्य अमित सिंह राणा, गौरव सिंह, शुभम सिंह, सौरव पांडेय के अलावा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के तमाम वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारीगण शामिल हुए। सभी अधिकारी-कर्मचारीगण हाथों में मशाल लेकर पैदल ही जैतपुर गोलचक्कर तक गए और वहां से प्राधिकरण दफ्तर वापस आए।

रैली में इन लोगों ने लिया हिस्सा
रैली में महाप्रबंधक वित्त विनोद कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक आरए गौतम, अनिल जौहरी और एके सक्सेना, वर्क सर्किल-3 के प्रभारी चेतराम सिंह, एसीईओ के स्टाफ अफसर आरआर मौर्य और प्रबंधक डॉ.उमेश चंद्र आदि शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.