गर्लफ्रैंड ने कैसे पकड़वाया 5 लाख का ईनामी पपला गुर्जर, ग्रेटर नोएडा से बड़ा कनेक्शन

बड़ी खबर : गर्लफ्रैंड ने कैसे पकड़वाया 5 लाख का ईनामी पपला गुर्जर, ग्रेटर नोएडा से बड़ा कनेक्शन

गर्लफ्रैंड ने कैसे पकड़वाया 5 लाख का ईनामी पपला गुर्जर, ग्रेटर नोएडा से बड़ा कनेक्शन

Google Image | पपला गुर्जर और उसकी प्रेमिका

राजस्थान पुलिस ने बहरोड़ में पुलिस स्टेशन का ताला तोड़कर भागे हरियाणा के गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। पपला गुर्जर को उसकी ही प्रेमिका ने पकड़वाया है। पपला गुर्जर इस समय महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। पपला गुर्जर ने अपनी प्रेमिका को अपना नाम मान सिंह बताया था। लेकिन पुलिस से जब पपला गुर्जर की असलियत पता चली तो प्रेमिका ने पपला गुर्जर को पकड़वाने में पुलिस की मदद की है।

पपला गुर्जर राजस्थान से 31 लाख रुपये लेकर फरार हुआ था। पपला गुर्जर रुपए लेकर महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अपनी मराठी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था। इसी दौरान उसकी प्रेमिका ने कोल्हापुर में जिम चलाने वाली एक महिला से मुलाकात करवाई थी। महिला से मुलाकात के बाद पपला गुर्जर ने अपनी मराठी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था और नई जिम चलाने वाली प्रेमिका के साथ रहने लगा था। पपला गुर्जर की नई गर्लफ्रेंड भी तलाकशुदा महिला की है। पपला गुर्जर से मिलने के बाद महिला ने पपला गुर्जर से शादी करने की बातचीत अपने पिता से की थी। पपला गुर्जर महिला की जिम में एक्सरसाइज करता था। पपला गुर्जर ने अपना नाम महिला को मानसिंह बताया था।

दूसरी ओर पपला गुर्जर का नोएडा से कनेक्शन जुड़ गया था। दरअसल, शहर में रहने वाले एक इंजीनियर की बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें इंजीनियर के एक दोस्त को पपला गुर्जर बताया जा रहा था। इस मामले को लेकर इंजीनियर उसका पूरा परिवार दहशतजदा थे। उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपील की थी कि वह पपला गुर्जर नहीं है। ग्रेनो के एक गांव में रहने वाले इलेक्ट्रिकल इंजीनियर बड़े-बड़े कार्यक्रमों में जेनरेटर सेट उपलब्ध कराते हैं। उनका कहना है कि करीब 4 साल पहले सोशल मीडिया पर उनका एक डांस विडियो हरियाणा और राजस्थान के मोस्ट वॉटेंड पपला गुर्जर का बताकर वायरल किया जा रहा है, जिसके बाद वह डर गए थे।

पुलिस पर हमला करके छुड़ा ले गए थे
विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा स्थित महेंद्रगढ़ के गांव खैरोली का है। उस पर हत्या, लूट, रंगदारी के करीब 20 मामले दर्ज हैं। उसके गुर्गे 6 सितंबर की सुबह राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर एके-47 जैसे हथियारों से हमला करते हुए उसे छुड़ा ले गए थे। दिसंबर 2017 में भी उसके गुर्गे महेंद्रगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान छुड़ा ले गए थे। उस दौरान एक इंस्पेक्टर को भी गोली लगी थी। इस समय हरियाणा और राजस्थान पुलिस की ओर से उस पर 5 लाख रुपये का इनाम है।

गौतमबुद्ध नगर जिले से भी जुड़े हो सकते हैं तार
पपला कई साल से फरार था। कई बार उसकी लोकेशन नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आने की बात सामने आई थी। आशंका है तार कई बड़े बदमाशों के गैंग से भी जुड़े हो सकते हैं। राजस्थान पुलिस भी नोएडा पुलिस से इस मामले में संपर्क कर सकती है।

पुलिस पिछले करीब 16 महीने से पपला गुर्जर को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी। पपला गुर्जर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया था। पुलिस ने पपला गुर्जर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी को 7 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आपको बता दें कि पपला गुर्जर कुछ महीनों पहले राजस्थान के बहरोड पुलिस स्टेशन का ताला तोड़कर फरार हो गया था। गैंगस्टर पपला गुर्जर को भगाने के लिए 13 लोग एके-47 लेकर पुलिस स्टेशन में घुस गए थे और अंधाधुंध गोलीबारी की थी। उस समय पपला गुर्जर पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उसके बाद ही पपला पर ईमान बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी थी। 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.