सुत्याना और कुलेसरा के सैकड़ों लोगों ने सड़क पर किया हंगामा, 20 दिनों से डूब क्षेत्र में बिजली नहीं

BIG BREAKING : सुत्याना और कुलेसरा के सैकड़ों लोगों ने सड़क पर किया हंगामा, 20 दिनों से डूब क्षेत्र में बिजली नहीं

सुत्याना और कुलेसरा के सैकड़ों लोगों ने सड़क पर किया हंगामा, 20 दिनों से डूब क्षेत्र में बिजली नहीं

Tricity Today | सुत्याना और कुलेसरा के सैकड़ों लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में हिंडन नदी के किनारे डूब क्षेत्र में करीब 20 दिनों से बिजली नहीं है। जिसकी वजह से लोग काफी तकलीफ में जी रहे हैं। अब परेशान होकर रविवार की सुबह एक बार फिर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर दादरी-नोएडा मार्ग पर पहुंचे। लोगों ने बिजली विभाग और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। यह लोग सुत्याना और कुलेसरा में हिंडन नदी के किनारे डूब क्षेत्र में रहते हैं। हजारों लोग बिना बिजली के परेशान
जानकारी के मुताबिक हिंडन नदी में बाढ़ आने के बाद से डूब क्षेत्र में बिजली की सप्लाई काट दी गई। ऐसे में लोग बिना बिजली के परेशान हैं। घरों में पीने का पानी तक नहीं है। बिजली नहीं आने की वजह से लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। इसी से परेशान होकर हिंडन नदी के किनारे रहने वाले कुलेसरा के काफी लोगों ने मुख्य सड़क पर जाकर हंगामा किया।

विभाग ने बिजली की सप्लाई क्यों बंद की ?
हिंडन नदी में बाढ़ आने की वजह से बिजली लाइन प्रभावित हुई है। इसी वजह से विभाग के द्वारा बिजली की सप्लाई को रोक दिया गया है। डूब क्षेत्र में बाढ़ आने की वजह से खतरा और भी ज्यादा बढ़ जाता है। ऐसे में अगर बिजली सप्लाई की जाएगी तो बड़ा हादसा हो सकता है। बीते दिनों कुलेसरा में बाढ़ आने की वजह से काफी बिजली के खंभे टूट भी गए। वहां पर काफी संख्या में मकान बने हुए हैं।

अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भयंकर रोष
कुलेसरा में रहने वाले दीपक ने ट्राईसिटी टुडे को बताया, "हमारे घर पर करीब 20 दिनों से बिजली नहीं है। जब बिजली सप्लाई करने के लिए कहा जाता है तो अधिकारी कहते हैं कि यह डूब क्षेत्र में है। अगर डूब क्षेत्र में है तो हमारे घर की रजिस्ट्री कैसे कर दी गई? यह सब अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की मिलीभगत है। दीपक का कहना है, "जब चुनाव होंगे तो स्थानीय प्रतिनिधि हमारे दरबार पर आकर खड़े हो जाएंगे। अब हमको समस्या हो रही है तो एक बार भी शक्ल नहीं दिखाई। कुलेसरा के हजारों लोगों में इस समय स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भारी रोष है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.