जहां ना पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, वहां पहुंचे बीएन सिंह, लोगों ने पूछा- हम क्यों दें वर्तमान सांसद को वोट

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024 : जहां ना पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, वहां पहुंचे बीएन सिंह, लोगों ने पूछा- हम क्यों दें वर्तमान सांसद को वोट

जहां ना पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, वहां पहुंचे बीएन सिंह, लोगों ने पूछा- हम क्यों दें वर्तमान सांसद को वोट

Tricity Today | आईएएस बीएन सिंह खुर्जा विधानसभा के गांवों में पहुंचे

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदलने की चर्चाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस दौर के बीच कई प्रत्याशी खुलकर टिकट की दौड़ में शामिल हो गए हैं। गौतमबुद्ध नगर के तत्कालीन जिलाधिकारी और सीनियर ब्यूरोक्रेट बीएन सिंह भी जोर-शोर से खुलकर मैदान में जुटे हुए है। वह लोगों के दुख, दर्द और गम में घर-घर गांव व सेक्टरों में जा रहे है। इस दौर के बीच बीएन सिंह रविवार को खुर्जा विधान सभा के दर्जनों गांवों में पहुंचे। 

ग्रामीणों ने कहा- हम डॉ.महेश शर्मा को वोट क्यों दें
बीएन सिंह जेवर कस्बे के पास स्थित भवोकरा गांव में पहुंचे। वहां पर भारतीय सेना में तैनात जवान रिंकू चौधरी के परिजनों को सांत्वना दी। बीते दिनों जवान रिंकू चौधरी की जम्मू-कश्मीर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मौके पर उनका परिवार काफी टूट गए। जिसके बाद बीएन सिंह रिंकू चौधरी के घर पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना दी। आपको बता दें कि इस जिले के सांसद होने के बावजूद भी डॉ.महेश शर्मा रिंकू चौधरी के परिजनों से मिलने नहीं पहुंचे। जिसकी वजह से भवोकरा गांव के निवासियों का कहना है कि हम उस व्यक्ति को वोट क्यों दें, जो हमारे दुःख-सुख में शामिल नहीं है। जिसको जिले की जनता से कोई मतलब नहीं।

इन गांव के लोगों से मिले बीएन सिंह 
इसके बाद बीएन सिंह का नगलिया उदयभान, क्योली, ऊंचा गांव और पलडा समेत दर्जनों गांवों में जोरदार स्वागत हुआ। ऊंचा गांव के प्रधान राजू और जितेंद्र सिंह ने कहा कि व्हाट्सएप और फेसबुक से चुनाव नहीं जीते जाते। चुनाव लडने के लिए लोगों के दुख-सुख में आना-जाना पडता है। क्षेत्र का विकास कराना पड़ता है। प्राइमरी स्कूल से लेकर हायर एजूकेशन तक की शिक्षा पिछडे इलाके में रहने वाले लोगों को मिल रही या नहीं। यह सब देखना पड़ता है, लेकिन वर्तमान सांसद लग्जरी लाइफ जीने के आदी है। उन्हे कुद देर के लिए एसी से निकलने में पसीने छूटने लगते है। 

कई अस्पतालों के मालिक हैं डॉ.महेश शर्मा, फिर भी हो रही लोगों की मौत
पलड़ा गांव के प्रधान शिव कुमार शर्मा और राजेश राघव ने कहा कि वर्तमान सांसद ने जो खुर्जा विधान सभा के गांवों का विकास तो दूर की बात एक नजर तक उठाकर नहीं देखी है। आज भी गांवों की गालियां-कीचड से अटी पड़ी है। पीने के लिए हैंडपंप भी खराब पडे हुए हैं। क्योली खुर्द के लोगों ने बीएन सिंह को अपना दुखड़ा रोते हुए बताया कि रहस्यमय बुखार अकेले क्योली खुर्द गांव में 8 लोगों की मौत हो गई है। लेकिन सांसद तो खुद डॉक्टर है, कई-कई हॉस्पिटल भी हैं। उसके बावजूद भी महेश शर्मा ने ग्रामीण की तरफ ध्यान नहीं दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.