गलगोटिया यूनिवर्सिटी में IEEE अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का समापन, छात्रों को मिला स्पेशल ज्ञान

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में IEEE अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का समापन, छात्रों को मिला स्पेशल ज्ञान

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में IEEE अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का समापन, छात्रों को मिला स्पेशल ज्ञान

Tricity Today | IEEE अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का समापन

Greater Noida News : कम्प्यूटिंग, पावर और कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजीज पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (IC2PCT-2024) का समापन शानदार तरीके के साथ हुआ। जिसमें सम्मानित लोगों और प्रौद्योगिकी क्षेत्र के प्रमुख विशेषज्ञों को इकट्ठा किया गया। चांसलर सुनील गलगोटिया, सीईओ डॉ.ध्रुव गलगोटिया, डायरेक्टर ऑपरेशंस आराधना गलगोटिया, वीसी डॉ.के मल्लिकार्जुन बाबू, प्रो वीसी डॉ.अवधेश कुमार और रजिस्ट्रार डॉ.नितिन गौर आदि लोग इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

इन लोगों ने बढ़ाई शोभा
कार्यक्रम में आईआईई के ग्वालियर के निदेशक प्रोफेसर एसएन सिंह, आईआईटी दिल्ली के प्रोफेसर बीके पाणिग्रही, सिंगापुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रोफेसर अक्षय कुमार राठौर, आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर योगेश सिंह चौहान और यूजीसी के प्रोफेसर राजेश के दुबे सहित मुख्य वक्ताओं की एक शानदार लाइनअप ने अपनी अंतर्दृष्टि के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सम्मेलन में डेटा एनालिटिक्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) जैसे क्षेत्रों को कवर करने वाले ट्रैक की एक विविध श्रेणी शामिल थी।

बच्चों को मिला खास ज्ञान
जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ 10 से अधिक देशों (यूएसए, यूके, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, क्यूबा और लेबनान) से क्षेत्र में अनुसंधान की गहराई और चौड़ाई को दर्शाते हुए कागजात प्राप्त हुए। सतत और तकनीकी विकास के लिए बौद्धिक संपदा अधिकारों पर इंजीनियरिंग में महिलाएं (डब्ल्यूआईई) आईईईई एफडीपी और युवा वैज्ञानिक कार्यशाला जैसे समानांतर कार्यक्रमों ने प्रतिभागियों के बीच सहयोग और ज्ञान के आदान-प्रदान को बढ़ावा देते हुए सम्मेलन के अनुभव को समृद्ध किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.