आईआईए ने उद्यमियों के लिए किया खास आयोजन, कैसे उठाएं ज्यादा से ज्यादा लाभ, मंथन हुआ

ग्रेटर नोएडा : आईआईए ने उद्यमियों के लिए किया खास आयोजन, कैसे उठाएं ज्यादा से ज्यादा लाभ, मंथन हुआ

आईआईए ने उद्यमियों के लिए किया खास आयोजन, कैसे उठाएं ज्यादा से ज्यादा लाभ, मंथन हुआ

Tricity Today | आइआइए ने ईकोटेक दो के स्वागत होटल में आयोजित किया कार्यक्रम

Greater Noida : आइआइए द्वारा शनिवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका विषय टेक्नोलॉजी अवेयरनेस एवं जैम अपॉर्चुनिटी था। यह कार्यक्रम यह कार्यक्रम की ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक दो उद्योग विहार स्वागत होटल में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के सहभागी टाटा नेक्सआरक थी। 

विभिन्न योजनाओं के बारे में उद्यमियों को कराया अवगत 
इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों से उधमी आए और उन्होंने इस कार्यक्रम में रुचि जताई साथ ही अपने उद्योगों में टेक्नोलॉजी की संभावना पर गहन चर्चा की। इस कार्यक्रम में गाजियाबाद, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 50 से अधिक उद्यमी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में उद्यमियों को अवगत कराया गया और उन को प्रोत्साहित किया गया कि वह सरकार के विकास के एजेंडा को आगे लेकर चले, और प्रदेश के विकास में सहभागी बने। 

टेक्नोलॉजिकल समारोह में भाग लेने के लिए किया प्रोत्साहित 
इस कार्यक्रम में श्विशरद गौतम ने उद्यमियों को जेम पोर्टल के विभिन्न टेंडर के बारे में अवगत कराया और उद्यमियों से आवाहन किया की भारी संख्या में जेम पोर्टल में अपने आप को रजिस्टर्ड कराएं और गवर्नमेंट के खरीदारी में भागीदार बने। 
वही जेड रहमान ने न्यू टेक्नोलॉजी के बारे में लोगों को जागरूक किया और उन्हें टेक्नोलॉजी अपग्रेड करने की सलाह भी दी और लोगों से आगे भी इस तरह के टेक्नोलॉजिकल समारोह में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आगे नए क्लस्टर बनाने और इन्नोवेशन सेंटर स्थापित करने की इच्छा जाहिर की। जिससे के क्षेत्र का चौमुखी विकास हो सके और क्षेत्र के नव युवकों को रोजगार की भरपूर संभावनाएं मिले। 

जितेंद्र राणा ने विभिन्न जिलों से आए हुए उद्यमियों का आभार व्यक्त किया
मंडलीय अध्यक्ष बी आर भाटी  ने अपने संबोधन में मंडल के विकास के कार्यों में प्रगति लाने के लिए उद्यमियों को हर प्रकार की संभव सहायता प्रदान करने की आशा व्यक्त करी और क्षेत्र में नए आईटीआई एंड डिप्लोमा  इंस्टिट्यूट स्थापित किये जाएँ। अपनी क्लोजिंग स्पीच में जितेंद्र राणा ने विभिन्न जिलों से आए हुए उद्यमियों का आभार व्यक्त किया इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उनकी सराहना की। इस तरह के आयोजन आगे भी कराए जाएं इसके लिए आई टीम का धन्यवाद दिया। 

यह लोग रहे  उपस्थित 
इस अवसर पर हमारे संस्था के कई वरिष्ठ सदस्यगण उपलब्ध रहे  बीआर भाटी (डिविजनल चेयरमैन), विशारद गौतम ( चेयरमैन-GEM Comittee), जेड रहमान (चेयरमैन New Technology), जितेंद्र सिंह राणा (चैप्टर चेयरमैन), अमित शर्मा (सेक्रेटरी), राकेश बंसल (ट्रेजरर),  विपिन महाना, सरबजीत सिंह, मुकेश अग्रवाल जामी , शिशूपम त्यागी, मनोज सरधना, हिमांशु पांडे, राकेश कुमार, सोमेश कौशिक, विजेंद्र गोयल, संजय, पीके शर्मा, मनीष गुप्ता, चेयरमैन नोएडा चैप्टर नवीन गुप्ता, सेक्रेटरी आशीष, वेस्ट अनिल यादव इसी टीम  राकेश अनेजा, चेयरमैन गाजियाबाद चैप्टर जे पी कौशिक, प्रदीप गुप्ता,  मनोज कुमार, चेयरमैन पीएनजी कमेटी  नितिन जैन, चेयरमैन सिकंदराबाद चैप्टर प्रदीप सिंघल, चेयरमैन बुलंदशहर चैप्टर विकास आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.