डॉ.महेश शर्मा ने गांवों में जाकर मांगे वोट, बोले- जीत के बाद तेजी से होगा विकास

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा : डॉ.महेश शर्मा ने गांवों में जाकर मांगे वोट, बोले- जीत के बाद तेजी से होगा विकास

डॉ.महेश शर्मा ने गांवों में जाकर मांगे वोट, बोले- जीत के बाद तेजी से होगा विकास

Tricity Today | डॉ.महेश शर्मा का स्वागत

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और वर्तमान सांसद डा. महेश शर्मा ने दादरी विधानसभा स्थित भाजपा कार्यालय दादरी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के बारें में जानकारी ली और गौतमबुद्धनगर में मतदान शत प्रतिशत हो इस पर चर्चा की। बैठक के बाद भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने गांव चिटेहरा, दतावली, बढपुरा, डेरी मच्छा, डेरी स्केनर, सादौपुर और बादलपुर में चुनावी जनसंपर्क किया और घर घर वोट मांगे।

क्षेत्र का कर्जदार हूं : महेश शर्मा
बीजेपी उम्मीदवार डा. महेश शर्मा ने कहा, “योगी और मोदी की  जोड़ी यानी डबल इंजन की सरकार ने गौतमबुद्ध नगर में अनगिनत विकास कार्यों को कराकर विश्व में नोएडा को विशेष पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी इंसान दुनिया में पैदा होता है तो उपर वाले का कर्जदार है। उन्होंने आपको इंसान बनाया, मां बाप का कर्ज बढ़ जाता है, गुरू का कर्ज बढ जाता है फिर समाज का कर्ज बढ़ जाता है। समाज के उसी कर्ज को उतारने का मौका अगर भगवान ने आपको दिया है तो समझों आप सौभाग्यशाली हो, उनमें से मैं भी एक हूं। विकास की तीव्र गति को बनाए रखने के लिए 26 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में कमल के फूल पर बटन दबाकर मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाए। हर एक वोट की कीमत को चुकाया जाएगा।”

यह नेता रहें उपस्थित
इस दौरान दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, एमएलसी श्रीचन्द शर्मा, पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, दादरी चेयरमैन गीता पंडित, देवा भाटी, बलराज भाटी, अम्बरीश भाटी, मनवीर नागर, प्रेम प्रधान, यशवीर नागर, सरदीप नागर, कालूराम शर्मा, लोकमन प्रधान, सेवानन्द शर्मा, सुनील भाटी, मेहरचन्द चेयरमैन, पवन त्यागी, पवन रावल, सुनील रावल समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.