पुलिस पर पेशाब पिलाने का आरोप लगाने वाला युवक निकला ब्लैकमेलर, जांच में कई मामले सामने आए

Greater Noida News : पुलिस पर पेशाब पिलाने का आरोप लगाने वाला युवक निकला ब्लैकमेलर, जांच में कई मामले सामने आए

 पुलिस पर पेशाब पिलाने का आरोप लगाने वाला युवक निकला ब्लैकमेलर, जांच में कई मामले सामने आए

Tricity Today | पुलिस पर पेशाब पिलाने का आरोप लगाने वाला युवक निकला ब्लैकमेलर

Greater Noida News: बीते दिनों माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जीतू नाम के युवक ने बीटा-2 कोतवाली पुलिस पर संगीन आरोप लगाए थे। पुलिस आयुक्त के आदेश पर इस मामले की जांच ग्रेटर नोएडा जोन के अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार को सौंपी गई। जांच में सामने आया है कि जीतू ने अलग-अलग कई लोगों को ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठे हैं। जीतू ने नोएडा के जेवर, अलीगढ़ के टप्पल और पिसावा थाने में कई फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हुए हैं। बीटा-2 थाने से जुड़े एक वर्ष पुराने प्रकरण में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई हैं। ग्रेटर नोएडा के तत्कालीन डीसीपी अभिषेक वर्मा के नाम पर जीतू ने स्पा संचालिका से रंगदारी की मांग की थी। स्पा संचालिका और जीतू के बीच हुई बातचीत की एक 35 मिनट की ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर है। ऑडियो में जीतू स्पा संचालिका से माफी मांग रहा है।

फोन में मिले कई युवतियों के साथ फोटो और वीडियो
ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 पुलिस पर पेशाब पिलाने जैसे संगीन आरोप लगाने वाले युवक जीतू से जुड़ी कई गंभीर जानकारी सामने आई हैं। पुलिस की ओर से बताया गया है कि गिरफ्तारी के बाद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जांच की गई। मोबाइल में कई लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो पुलिस को मिली थीं। पुलिस जांच में सामने आया कि फोन में बड़ी संख्या में अलग-अलग युवतियों के साथ अश्लील वीडियो मिली हैं, ब्लैकमेलिंग की तरफ इशारा करती हैं। कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उसके फोटो फोन से मिले। पुलिस ने दवा किया कि जीतू फोटो दिखाकर दबाव बनाता था और ब्लैकमेलिंग करता था।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा के नाम पर किया था ब्लैकमेल
पुलिस ने बताया कि जीतू एक स्पा संचालिका को तत्कालीन डीसीपी ग्रेटर नोएडा के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था। स्पा संचालिका के खिलाफ शिकायत करके स्पा को बंद करवा दिया था। तत्कालीन डीसीपी ग्रेटर नोएडा से अपनी रिश्तेदारी बताकर डीसीपी ऑफिस पहुंच गया। वीडियो कॉल करके स्पा सेंटर दोबारा खुलवाने के नाम पर जीतू संचालिका से 3 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था। स्पा संचालिका ने बीटा-2 कोतवाली पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद जीतू को 30 हजार रुपए लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि अब जेल से छूटने के बाद दोबारा जीतू ने स्पा संचालिका और स्थानीय पुलिस के खिलाफ शिकायत करना शुरू कर दिया। लगातार शिकायतों के कारण पुलिस ने स्पा सेंटर लंबे अरसे पहले बंद करवा दिया था।

जेवर, टप्पल और पिसावा में दर्ज करवाए मुकदमे
पुलिस ने बताया कि जीतू ने नोएडा के जेवर, अलीगढ़ के टप्पल और पिसावा थाने में कई फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हुए हैं। अब इन मुकदमों की नए सिरे से जांच करवाई जा रही है। वह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रहा था और फिर ब्लैकमेलिंग करता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.