जेवर हवाईअड्डे से पहली उड़ान इंडिगो की उड़ेगी, धमाल मचाने के लिए दोनों का एग्रीमेंट साइन

पढ़िए खास खबर : जेवर हवाईअड्डे से पहली उड़ान इंडिगो की उड़ेगी, धमाल मचाने के लिए दोनों का एग्रीमेंट साइन

जेवर हवाईअड्डे से पहली उड़ान इंडिगो की उड़ेगी, धमाल मचाने के लिए दोनों का एग्रीमेंट साइन

Tricity Today | नोएडा एयरपोर्ट और इंडिगो के बीच एमओयू साइन

Greater Noida News : नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (NIA) और इंडिगो (Indigo) एक साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं। दोनों मिलकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने वाले हैं। दरअसल, शुक्रवार को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड कंपनी और इंडिगो के बीच एक एग्रीमेंट साइन हुआ। जिसके मुताबिक अब दोनों एयर कनेक्टिविटी के विस्तार और विकास पर काम करेंगे। दोनों ने एक-दूसरे को आश्वासन दिया है कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हर यात्री को हाईटेक और बेहतर सुविधा जाएगी। यह करार नई दिल्ली में शुक्रवार को हुआ। इस मौके पर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ क्रिस्टोफ और इंडिगो के सीईओ पीटर एलबर्स मौजूद रहे।

यात्रियों के सफर को बेहतर बनाने का काम होगा
इस दौरान नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ ने कहा कि इंडिगो के साथ हुए इस करार से हम उत्साहित हैं। इंडिगो के पास घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में मजबूत आधार है। हम लोग सिर्फ एयर कनेक्टिविटी के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि यात्रियों की सुविधाओं और सहुलियतों को उनके मुताबिक दिए जाने के क्षेत्र में भी काम करेंगे। यात्रियों को सफर के अनुभव को बेहतर बनाने का काम करेंगे। 

एयर कनेक्टिविटी को मजबूती मिलेगी
वहीं, इंडिगो के सीईओ ने कहा कि हम इस एयरपोर्ट के 2024 में होने वाले उद्घाटन को देख रहे हैं। नोएडा इंटनरेशनल एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ मिलकर यात्रियों को सुकून भरा हवाई सफर देने का काम करेंगे। इस एयरपोर्ट का प्रथम चरण एक रनवे के साथ 2024 के अंत तक आपरेशनल हो जाएगा। उत्तर प्रदेश के अंदर और बाहर एयर कनेक्टिविटी को मजबूत करेंगे। 

राष्ट्र को विकास के पंख देने में सबसे आगे हैं इंडिगो
इसके साथ इंडिगो नोएडा एयरपोर्ट के लिए उद्घाटन वाहक बन गया है। यह तेजी से बढ़ते भारतीय विमानन बाजार को समर्थन देने की प्रतिबद्धता है। भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो के साथ साझेदारी यात्रा करने वाले लोगों को एक विशाल मार्ग नेटवर्क की पेशकश करेगी। भारत की एयरलाइन के रूप में इंडिगो हमेशा से अग्रणी रही है। कनेक्टिविटी बढ़ाने और राष्ट्र को विकास के पंख देने में सबसे आगे हैं। नोएडा एयरपोर्ट में हमारा ऑपरेशन होगा। उत्तर प्रदेश के लोगों को अद्वितीय कनेक्टिविटी प्रदान करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.