वैक्सीन चोरी मामले में जांच समिति ने सौंपी रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे, पूरी जानकारी

बड़ी खबर : वैक्सीन चोरी मामले में जांच समिति ने सौंपी रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे, पूरी जानकारी

वैक्सीन चोरी मामले में जांच समिति ने सौंपी रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे, पूरी जानकारी

Google Image | Symbolic Photo

वैक्सीन चोरी मामले में जांच समिति ने सौंपी रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे, पूरी जानकारी Gautam Buddh Nagar : गाजियाबाद के स्वास्थ्य कर्मियों से जुड़े गौतमबुद्ध नगर में दर्ज कोविड वैक्सीन चोरी मामले में स्वास्थ्य विभाग ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। जांच दल को प्रथम दृष्टया चोरी में बुद्ध विहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एएनएम की भूमिका मिली है। हालांकि वह अभी फरार है और उसने अपना बयान दर्ज नहीं कराया है।

विभाग इस मामले में एएनएम और एक गिरफ्तार वार्ड बॉय को पहले ही बर्खास्त कर चुका है। दोनों को बुद्ध विहार पीएचसी में तैनात किया गया था। नोएडा में कथित तौर पर 250 रुपये प्रति खुराक के हिसाब से कोविड का टीका बेचने के आरोप में इकोटेक- 3 पुलिस ने 27 सितंबर को वार्ड बॉय सुशील सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया था। मामले के उछलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने दो सदस्यीय समिति का गठन किया था।

पुलिस ने सुशील के साथ एएनएम रेणु के साले रवि को भी गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान सुशील ने पुलिस को बताया कि दोनों ने रेणु से वैक्सीन की शीशियां हासिल की थीं। एएनएम 27 सितंबर को ड्यूटी पर पहुंची थी। लेकिन गिरफ्तारी की जानकारी होने के बाद वह बिना किसी को बताए केंद्र से चली गई। तब से वह लापता है। अधिकारियों ने बताया कि उसके गायब होने के तुरंत बाद उसके घर के बाहर एक नोटिस चस्पा किया गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.