बाइक रेस को देखने आ सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ का आना फाइनल!

Indian MotoGP : बाइक रेस को देखने आ सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ का आना फाइनल!

बाइक रेस को देखने आ सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ का आना फाइनल!

Google Image | Indian MotoGP

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाली इंडियन मोटोजीपी (Indian MotoGP) बाइक रेस (Bike Race) को देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आ सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को ग्रेटर नोएडा आएंगे। इसके लिए इंडियन मोटोजीपी करवाने वाली कंपनी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा है।

दिग्गजों का तांता लगा रहेगा
जानकारी के मुताबिक 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक इंडियन मोटोजीपी में दिग्गजों का तांता लगा रहेगा। इसी दौरान 23 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की उम्मीद है। इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है। योगी आदित्यनाथ यहां आएंगे तो अफसरों के साथ बैठक भी कर सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ को भी निमंत्रण भेजा है। मोटो जीपी बाइक रेस की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। भारत में पहली बार बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में 22 से 24 सितंबर तक मोटो जीपी बाइक रेस होगी।

24 सितंबर को फाइनल रेस
जानकारी के अनुसार 22 सितंबर को प्रैक्टिस रेस होगी। उसके बाद 23 सितंबर को प्रैक्टिस और क्वाईफाइंग मुकाबले होंगे। अंतिम दिन 24 सितंबर को फाइनल रेस होगी। समापन में बुलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा गया है। पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री यहां आएंगे। अधिकारियों का कहना है कि 23 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे। वह यहां अफसरों के साथ बैठक कर सकते हैं।

सीओओ पुष्कर नाथ श्रीवास्तव कर रहे कार्यक्रम का नेतृत्व
मोटो जीपी बाइक रेस में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रेस कराने वाली कंपनी के साथ जिला और पुलिस प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है। पिछले दिनों औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव अनिल सागर ने तैयारियों का जायजा लिया था। पुलिस लगातार यातायात को लेकर अपनी रणनीति बना रही है। जिससे किसी तरह की खामी ना रह जाए। रेस कराने में शामिल फेयर स्ट्रीट के सीओओ पुष्कर नाथ श्रीवास्तव कामों पर नजर रखे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.