ग्रेटर नोएडा और नोएडा में रेंग रहे हैं वाहन, इन सड़कों पर जाम से बुरा हाल

Traffic Alert : ग्रेटर नोएडा और नोएडा में रेंग रहे हैं वाहन, इन सड़कों पर जाम से बुरा हाल

ग्रेटर नोएडा और नोएडा में रेंग रहे हैं वाहन, इन सड़कों पर जाम से बुरा हाल

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने वाले मार्ग "नोएडा एक्सप्रेसवे" पर इस समय भीषण जाम लगा हुआ है। सैकड़ों वाहन इस जाम में फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि नोएडा एक्सप्रेसवे पर वाहनों की रफ्तार काफी धीमी है। ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर हैं, लेकिन उसके बावजूद भी अत्यधिक यातायात पर काबू नहीं पाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शाम के समय एक्सप्रेसवे पर वाहनों के दवाब अधिक हो जाता है। जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा होती है। ऊपर से त्योहारी सीजन चल रहा, यह भी जाम का एक मुख्य कारण है।

नोएडा एक्सप्रेसवे पर कहां तक लगा जाम
जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाने वाले मार्ग पर सेक्टर-151 से लेकर महामाया फ्लाईओवर तक काफी धीमी गति से ट्रैफिक चल रहा है। उसके बाद दलित प्रेरणा स्थल से लेकर चिल्ला बॉर्डर तक बुरा हाल है। इसी तरीके से नोएडा एक्सप्रेसवे पर महामाया फ्लाईओवर से लेकर एडवांट अंडरपास तक वाहन रेंग-रेंगकर के चल रहे हैं।

शहर की इन सड़कों पर सबसे ज्यादा जाम
नोएडा के अट्टा रोड, जीआईपी मॉल के सामने, नोएडा सेक्टर-16, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-5 और हरौला में सड़कों पर वाहनों का दावा अधिक है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के पी3 गोल चक्कर, परी चौक, जगत फार्म, सूरजपुर, कुलेसरा, हल्दोनी और कासना में भी सड़कों पर वाहनों का दवाब अधिक है। जिसकी वजह से सड़कों पर जाम की स्थिति बनी हुई है। वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार मूर्ति गोल चक्कर और एक मूर्ति गोल चक्कर पर भी जाम की स्थिति है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.