धीरेन्द्र सिंह बोले- जेवर की जनता से जो कहा, वह मैंने करके दिखाया

Greater Noida : धीरेन्द्र सिंह बोले- जेवर की जनता से जो कहा, वह मैंने करके दिखाया

धीरेन्द्र सिंह बोले- जेवर की जनता से जो कहा, वह मैंने करके दिखाया

Tricity Today | सड़कों का निरीक्षण करने हुए धीरेन्द्र सिंह

Greater Noida News : मंगलवार को जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने भगवंतपुर में ग्रामीणों के जाकर उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "आज जेवर क्षेत्र का ग्रामीण अंचल आवागमन के बेहतरीन मार्गों से सुसज्जित हो रहा है, क्योंकि बेहतर आवागमन किसी भी क्षेत्र की प्रगति के लिए बेहद आवश्यक है और मेरा पूरा प्रयास होगा कि जेवर विधानसभा में सड़कों का ऐसा जाल हो, जो समय की बचत करते हुए अपने गंतव्य तक समय से पहुंच सकें" 

गांव में फैला सड़कों का जाल
धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा, "यह वही जेवर क्षेत्र है, जहां ग्रामीणों को दूसरे ग्रामों में जाने के लिए घंटे की दूरी तय करनी पड़ती थी, लेकिन आज जेवर के ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों का ऐसा जाल बिछाया जा रहा है। जो आने वाले समय में इस क्षेत्र की प्रगति का माध्यम बनेगा।" 

सड़कों का निरीक्षण करने हुए धीरेन्द्र सिंह
गांव शमशमनगर के आस-पास के ग्रामों को जोड़ने वाली त्वरित योजना अंतर्गत बनवाई गई रोड का भी धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामवासियों के साथ निरीक्षण किया। इस मौके पर राजेश खत्री, चोखे प्रधान, मुकेश सिंह पूर्व प्रधान, रामवीर खत्री, पीतांबर बघेल, वीरेन्द्र सिंह पूर्व प्रधान, महेन्द्र सिंह सैनी, चन्द्रपाल फौजी, अशोक शर्मा, डॉ.चंद्रपाल सिंह, राजू अत्री, सुंदर सिंह, ऋषिपाल सिंह, शोरन शर्मा, सतवीर शर्मा, लायकराम पहाड़िया और महेन्द्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.