जेवर विधायक ने मेधावी छात्राओं को दिखाई अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान

प्रोत्साहन : जेवर विधायक ने मेधावी छात्राओं को दिखाई अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान

जेवर विधायक ने मेधावी छात्राओं को दिखाई अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान

Tricity Today | विद्यालय के छात्र-छात्राएं

जेवर विधायक ने मेधावी छात्राओं को दिखाई अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान Greater Noida News : गुरुवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अपनी विधानसभा क्षेत्र की उन छात्रों को फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज दिखाई, जो इस साल 10वीं और 12वीं में 75% से अधिक अंक प्राप्त करके उत्तीर्ण हुई हैं। इनमें जेवर के प्रज्ञान पब्लिक स्कूल और रबूपुरा के शांति देवी कन्या विद्यालय की छात्राएं शामिल रहीं। छात्राओं को को ग्रेटर नोएडा अंसल प्लाजा मॉल में महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान दिखाई। फ़िल्म देखने के बाद छात्राओं की खुशी का ठिकाना नहीं था। इन छात्राओं में कई ऐसी थीं, जिन्होंने पहली बार सिनेप्लेक्स में फ़िल्म देखी है। अभी तक बच्चियां बोर्ड एग्जाम के लिए मेहनत से पढ़ाई में जुटी थीं।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा, "नए भारत का आधार, उसकी महिला शक्ति है। जिसको सशक्त बनाने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरंतर कार्यरत हैं। इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता और शौर्य को दर्शाया गया है।"

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा, "आप अपने लक्ष्य को निर्धारित करके सपने को साकार करने का निरंतर प्रयास करें। जीवन में कभी हार नहीं मानें। इस मौके पर जेवर के प्रज्ञान पब्लिक स्कूल और रबूपुरा के शांति देवी कन्या विद्यालय की महिला स्टाफ़ मौजूद रहीं। प्रमुख रूप में हरीश शर्मा और प्रधानाचार्या दीप्ति शर्मा भी मौजूद रहीं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.