पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे

एक्शन: पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे

पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे

Social Media | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

गौतमबुद्ध नगर की जेवर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले एक गिरोह के 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह सभी आरोपी अलग-अलग गाड़ियों में लोगों को बैठाकर उन्हें सुनसान इलाके में लूट लेते थे। इसके बाद यात्री को उतार कर फरार हो जाते थे। पुलिस को लम्बे अरसे से इस संबंध में शिकायतें मिल रही थी और पुलिस इनकी तलाश में थी। इनके पास से दो स्विफ्ट कार और चार तमंचे बरामद किए गए हैं। 

पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों के नाम आजाद पुत्र अजीम, नदीम पुत्र सलीम अंसारी, सोनू पुत्र राजकुमार, कमल उर्फ कालू पुत्र प्रह्लाद सिंह, सुनील पुत्र गुलदत्त, भोला पुत्र गज्जू, सुभाष पुत्र बृजलाल और देवेंद्र पुत्र शीशराम को झाझर रोड अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस इन सभी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 

लिफ्ट देकर बनाते थे निशाना 
सभी बदमाश लोगों को लिफ्ट देने के बहाने लूटते थे। एक गाड़ी में ये चार लोग पहले से बैठे रहते थे। फिर लिफ्ट देने के बहाने लोगों को कार में बैठा लेते थे। बाद में गाड़ी सुनसान इलाके में ले जाते थे और लोगों से कार्ड, पर्स, मोबाइल, बैग और दूसरे सामान छीन कर लोगों को उतार देते थे। फिर वहां से फरार हो जाते थे। पुलिस को लगातार ऐसी शिकायतें मिल रही थी। 

पुलिस के लिए भी यह सिरदर्दी बने हुए थे। इस संबंध में बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी। इसके आधार पर इन सभी को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों ने ऐसी सैकड़ों घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल ली है। पुलिस ने इनके पास से दो स्विफ्ट कार, अवैध चार तमंचे, 8 जिंदा कारतूस, 3 छूरे, एक चाकू, नगदी और कुछ कागजात बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.