ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के लिए निकला आभूषण कारोबारी गायब, अब लावारिस मिली कार, Video

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के लिए निकला आभूषण कारोबारी गायब, अब लावारिस मिली कार, Video

ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के लिए निकला आभूषण कारोबारी गायब, अब लावारिस मिली कार, Video

Tricity Today | मोहित वर्मा के परिजन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक आभूषण कारोबारी गायब हो गया। आभूषण कारोबारी अपनी कार में 10 लाख रुपए और लाखों का सोना लेकर दिल्ली के लिए निकला था, लेकिन ना तो वह दिल्ली पहुंचा और ना ही उसके बारे में कुछ पता चल पाया। उसी कार बीती रात को ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रोन-3 सेक्टर में मिली। जिसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की है। आभूषण कारोबारी के परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। रविवार की सुबह घर से निकला था मोहित वर्मा 
दरअसल, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित डाढ़ा गांव का है। डाढ़ा गांव में रहने वाला मोहित वर्मा आभूषण व्यापारी है। मोहित वर्मा अपनी कार में सवार होकर शनिवार की सुबह दिल्ली के लिए निकला था। कार में 10 लाख रुपए और लाखों का सोना था। 

रात को संदिग्ध हालत में मिली मोहित की कार 
मोहित वर्मा के चाचा ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब 2:00 बजे उन्होंने अपने भतीजे को कॉल किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। शाम करीब 5:00 बजे के बाद मोहित वर्मा की तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। मोहित वर्मा के चाचा ने बताया कि रविवार की रात को सूरजपुर थाने से एक कॉल आया। 

परिजनों को अनहोनी की आशंका
पुलिस वालों ने बताया कि मोहित वर्मा की गाड़ी ओमिक्रोन-3 में मिली है। पुलिस को गाड़ी के अंदर से एक जूता और बाहर मोहित वर्मा का दूसरा जूता मिला है। अभी तक मोहित वर्मा के बारे में और कुछ पता नहीं चल पाया। इस घटना के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.