तीन युवकों ने अगवा किया, रेप नहीं कर पाए तो चलती कार से फेंक दिया

ग्रेटर नोएडा में युवती से हैवानियत : तीन युवकों ने अगवा किया, रेप नहीं कर पाए तो चलती कार से फेंक दिया

तीन युवकों ने अगवा किया, रेप नहीं कर पाए तो चलती कार से फेंक दिया

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में एक युवती को कार में अगवा कर रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि असफल होने पर तीन युवकों ने उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया है। मामले में पीड़िता ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

ये है पूरा मामला 
पीड़िता थाना दादरी क्षेत्र के एक गांव में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि आकाश और उसके साथी उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। उसकी वीडियो बनाते हैं, और फोटो खींचते हैं और गंदे-गंदे कमेंट करते हैं। आरोप है कि आरोपी एक दिन उसके घर में जबरन घुस गए और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। साथ ही घर में आग लगाने की नीयत से पटाखे की लड़ी जला दी, जिसकी वजह से उनके घर में आग लग गई। इस घटना में वह और उसके परिवार के लोग बाल बाल बच गए। 

मंदिर जाने के दौरान कार में किया था अगवा 
युवती का यह भी आरोप है कि जब वह ग्राम घोड़ी बछैड़ा स्थित मंदिर में पूजा करने गई थी तब आरोपियों ने उसे जबरन कार मे अगवा कर लिया। इस बीच उसके साथ रेप करने की नियत उसके कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए। इसी बीच वहां से एक कार गुजरी। पीड़िता ने कार चालक से सहायता मांगी। इसके बाद आरोपियों ने उसे चलती कार से सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। घटना में वह घायल हो गई। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आकाश सहित तीन लोगों के खिलाफ धारा 323, 354, 364, 452, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.