क्षत्रिय विकास महासभा ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, धीरेंद्र सिंह और संगीत सोम को किया सम्मानित

Greater Noida : क्षत्रिय विकास महासभा ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, धीरेंद्र सिंह और संगीत सोम को किया सम्मानित

क्षत्रिय विकास महासभा ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, धीरेंद्र सिंह और संगीत सोम को किया सम्मानित

Tricity Today | क्षत्रिय विकास महासभा ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती

Greater Noida News : क्षत्रिय विकास महासभा (रजि.) गौतमबुद्धनगर ने रविवार को महाराणा प्रताप की 484वीं जन्म जयंती पर एसकेएस वर्ल्ड स्कूल में एक भव्य समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह और पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस दौरान मुख्य रूप से कोषाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान, उपाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह पुंढीर, एकराम सिंह तोमर, विनोद नेगी, वरिष्ठ सदस्य जय कुमार सोम, नरेश राठोर, कपिल तोमर, दीपक राघव, सूर्यांश सोम, अखिलेश कुमार सिंह, प्रवीन सोलंकी, अमरेन्द्र प्रताप सिंह, धीरेंद्र प्रताप सिंह, डेविड शेखावत, चेतन चौहान और सतबीर चौहान आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन महासभा के अध्यक्ष केपी सिंह सिसोदिया के द्वारा किया गया।
Image
क्षत्रिय समाज के योगदान पर प्रकाश डाला
समारोह में राधेश्याम सोम (अध्यक्ष, ABRVS), केपी सिंह राघव (उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा), निशांत शिसोदिया (ब्लॉक प्रमुख, धोलाना), मुकेश चौहान (भाजपा बिसरख मंडल अध्यक्ष), क्षत्रिय समाज के वरिष्ठ नागरिक और युवाओं ने भारी संख्या में भाग लिया। अतिथियों ने देश के लिए क्षत्रिय समाज के योगदान पर प्रकाश डाला और महासभा को इस आयोजन के लिए बधाई दी। 

आगे भी ऐसी कार्यक्रम होंगे
महासभा के अध्यक्ष केपी सिंह सिसोदिया ने अतिथियों का स्वागत किया और संस्था के उद्देश्यों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि संस्था महाराणा प्रताप से प्रेरित होकर देश की भलाई और समाज को संगठित करने के लिए काम करेगी। महासचिव सुनील राजपूत ने कार्यक्रम के सफल आयोजन में योगदान देने वाले सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। भविष्य में गौतमबुद्ध नगर में इस तरह के और आयोजन करने की बात कही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.