क्षत्रिय विकास महासभा ने भाजपा के तीनों उम्मीदवारों को समर्थन दिया, बताई यह बड़ी वजह

गौतमबुद्ध नगर : क्षत्रिय विकास महासभा ने भाजपा के तीनों उम्मीदवारों को समर्थन दिया, बताई यह बड़ी वजह

क्षत्रिय विकास महासभा ने भाजपा के तीनों उम्मीदवारों को समर्थन दिया, बताई यह बड़ी वजह

Google Image | Kshatriya Vikas Mahasabha

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर जिले में चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। जिसके चलते कई दल अपनी पसंदीदा पार्टियों के प्रत्याशियों को समर्थन दे रहे हैं। इसी तरह शुक्रवार को क्षत्रिय विकास महासभा ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने काफी तरक्की की है।

समर्थन देने के पीछे बताई यह वजह 
क्षत्रिय विकास महासभा ने बताया कि विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे मैं बहुत महत्वपूर्ण है कि समाज को यह तय करना कि हम किस पार्टी के पक्ष में मतदान करें। क्षत्रिय समाज सदैव ही समाज के हित में कार्य करने वाले लोगों का समर्थन करता है। जिसके चलते क्षेत्रीय विकास महासभा ने आग में चुनाव में भाजपा को समर्थन जाने की घोषणा की। ऐसे में उन्होंने कहां कि "वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और समाज के हित में बिना किसी भेदभाव के कार्य कर रही है। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश भय मुक्त और विकास की ओर बढ़ रहा है।" 

भाजपा के प्रत्याशियों को वोट दें 
उन्होंने बताया कि हम सभी लोग जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय विचारधारा की पार्टी है। ऐसे मैं हम सभी साथी और समाज के लोगों का कर्तव्य है कि पार्टी भारतीय जनता पार्टी के गौतमबुद्ध नगर जिले की तीनों विधानसभा सीटों के प्रत्याशी नोएडा से पंकज सिंह, दादरी से तेजपाल नागर और जेवर से ठाकुर धीरेंद्र सिंह को तन-मन धन से समर्थन दे और उनके पक्ष में मतदान करें। साथ ही समाज के सभी लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.