10 लेखपालों के लिए विज्ञापन निकालेगी अथॉरिटी

ग्रेटर नोएडा में बनेगा जमीन का बैंक : 10 लेखपालों के लिए विज्ञापन निकालेगी अथॉरिटी

10 लेखपालों के लिए विज्ञापन निकालेगी अथॉरिटी

Google Image | Greater Noida Authority

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में जमीन का बैंक यानी कि लैंड बैंक बनाया जाएगा। इसको लेकर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने बैठक की है। बताया जा रहा है कि लैंड बैंक के लिए बहुत ही जल्द ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी 10 लेखपालों की नियुक्ति करेगी। यह नियुक्ति लैंड विभाग में होगी। इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं।  

10 लेखपालों की नियुक्ति होगी
ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक अखबार में विज्ञापन के माध्यम से प्रकाशन किया जाएगा और 10 लेखपालों की नियुक्ति की जाएगी। लेखपालों की नियुक्ति के लिए अखबार में विज्ञापन निकाला जाएगा। 

15 गांवों की जमीन खरीद रहा प्राधिकरण 
उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी करीब 15 गांव के किसानों से जमीन खरीद कर इंडस्ट्री लगाने के लिए विकसित करेगी। किसानों की जमीन को खरीद कर उद्यमियों को बेचा जाएगा। इस पूरी प्रक्रिया में लेखपालों की आवश्यकता होगी। फिलहाल, अभी लैंड विभाग में लेखपालों की कमी है। इसी को लेकर लेखपालों की नियुक्ति की जा रही है। बुधवार को हुई बोर्ड बैठक में इसका प्रस्ताव पास करवाया गया है। 

ग्रेटर नोएडा में हो रहा बहुमुखी विकास
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर काफी तेजी के साथ विकास का रहा है। आज के समय में ग्रेटर नोएडा ना ही केवल पूरे भारत, बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। बीते दिनों ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी निवेश लाने के लिए विदेश गई थी। वह अरबों रुपए का निवेश ग्रेटर नोएडा में लेकर आई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.