पुलिस ने किया वारदात का खुलासा, चार अपराधी अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा में घर का भेदी ढा रहा था लंका : पुलिस ने किया वारदात का खुलासा, चार अपराधी अरेस्ट

पुलिस ने किया वारदात का खुलासा, चार अपराधी अरेस्ट

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida : थाना कासना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो कंपनी के कर्मचारी होने के बाद भी पिछले करीब छह महीने से कंपनी को ही चूना लगा रहे थे। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर कंपनी के तीन कर्मचारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

जानिए पूरा मामला 
थाना कासना प्रभारी ने बताया कि पिछले दिनों उनके क्षेत्र में एक कंपनी मालिक ने पुलिस से शिकायत की। बताया कि उनकी कंपनी में पिछले करीब छह महीने से लगातार चोरी हो रही है। कभी कंपनी से कॉपर वायर चोरी हो जाते हैं तो कभी महंगे केबल चोरी गायब हो जाते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान कंपनी सोमवार को कंपनी के ही तीन कर्मचारी और एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया गया है। 

कबाड़ी खरीदता था चोरी का माल 
पकड़े गए आरोपियों की पहचान रंजीत, विरेश और इमरान के रूप में हुई है। तीनों ही कंपनी के कर्मचारी हैं, जो कंपनी का माल चोरी कर कबाड़ी को बेचते थे। वहीं कबाड़ी की पहचान सोमबीर उर्फ लम्बू निवासी कुराला थाना खुर्जा देहात जिला बुलन्दशहर के रूप में हुई है। इनके कब्जे से एक बंडल कॉपर की वायर मिरीकल केबल्स, एक बंडल कापर वायर हैवल्स कम्पनी और 14 हजार 500 रुपये की नगदी बरामद की गई है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.