गौतमबुद्ध नगर में आबकारी विभाग सख्त, जाम छलकाने वालों की खैर नहीं

लोकसभा चुनाव 2024 : गौतमबुद्ध नगर में आबकारी विभाग सख्त, जाम छलकाने वालों की खैर नहीं

गौतमबुद्ध नगर में आबकारी विभाग सख्त, जाम छलकाने वालों की खैर नहीं

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida : लोकसभा चुनाव को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर और डीएम विशेष अभियान चला रहे है। इस क्रम में जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार के नेतृत्व में टीम लगातार जिले में अवैध शराब की बिक्री और परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चला रही है। इसके लिए जगह-जगह पर चेकिंग पॉइंट बनाए गए है। 

देर रात तक चलती है चेकिंग
जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात को आबकारी विभाग की टीम के द्वारा जिले में बड़ा अभियान चलाया गया। अवैध शराब पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से कालिंदी कुंज और जेवर टोल प्लाजा पर वाहनों की चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि आगे भी आबकारी विभाग की टीम के द्वारा इसी प्रकार से अभियान चलाकर वाहनों और संदिग्ध स्थलों की चेकिंग की जाएगी, जिससे जिले में अवैध शराब के परिवहन और बिक्री पर अंकुश लगाया जा सके।

पुलिस और प्रशासन के साथ हो रही बैठक
आपको बता दें कि यह अभियान होली से पहले शुरू हुआ था और इलेक्शन के बाद तक चलता रहेगा। जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि लगातार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक भी हो रही है। कुछ दिनों पहले बैठक हुई थी, जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में यह कहा गया था कि गौतमबुद्ध नगर शहर में कहीं पर भी अवैध तरीके से शराब की तस्करी नहीं होनी चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.