जयंत चौधरी और मलूक नागर आए गौतमबुद्ध नगर, जाटों से कहा- डॉ.महेश शर्मा से बेहतर कोई नहीं

लोकसभा चुनाव 2024 : जयंत चौधरी और मलूक नागर आए गौतमबुद्ध नगर, जाटों से कहा- डॉ.महेश शर्मा से बेहतर कोई नहीं

जयंत चौधरी और मलूक नागर आए गौतमबुद्ध नगर, जाटों से कहा- डॉ.महेश शर्मा से बेहतर कोई नहीं

Tricity Today | जयंत चौधरी और मलूक नागर आए गौतमबुद्ध नगर

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में गुरुवार को राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगे। जयंत चौधरी सिकंदराबाद में स्थित भटौना गांव में पहुंचे और जनसभा की। इस दौरान बिजनौर के सांसद मलूक नागर भी मौजूद रहे। मलूक नागर ने गुरुवार को ही मायावती का हाथ छोड़कर राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी का हाथ थामा है।

जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव पर जमकर बोला हमला
जयंत चौधरी ने सिकंदराबाद के भटौना गांव में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, "वो कह रहे हैं कि मैं पलट गया हूं, लेकिन मैं पलटा हूं या पटक रहा हूं, यह आपको तय करना है। चौधरी चरण सिंह को भारत रतन मिला तो उन्हें सहन नहीं हुआ, उन्होंने फैसले का कोई स्वागत नहीं किया। कोई ट्वीट नहीं किया। उनके बयान आपने देखे होंगे, इनको लेकर अब मैं ज्यादा क्या कहूं। इतना कह सकता हूं कि साइकिल और हैंडपंप की कोई तुकबंदी भी नहीं बन रही थी। हैंडपंप के पानी से कमल तो खिल सकता है, लेकिन साइकिल तो फिसल जाती।" 

भटौना गांव से जयंत चौधरी का क्या सम्बन्ध
सिकंदराबाद जाट बाहुल्य क्षेत्र माना जाता है। जयंत चौधरी भी सिकंदराबाद विधानसभा में स्थित भटौना गांव के रहने वाले हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को रिकॉर्ड मतों से जीतना है। किसानों की जितनी भी समस्याएं हैं, उन पर डॉ.महेश शर्मा काम करेंगे। महेश शर्मा सभी लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। 

मलूक नागर ने अखिलेश यादव को घेरा
इस जनसभा के दौरान सांसद मलूक नागर ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश में चौधरी चरण सिंह की सोच, विचार या क्षमता होती तो जयंत चौधरी कभी भी उनको नहीं छोड़ते। किसानों और सभी वर्ग के समाज को लेकर जो सोच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीतर है, वह किसी में नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.