दादरी से ग्रेटर नोएडा तक लम्बा ट्रैफिक जाम, हजारों वाहन फंसे

Greater Noida : दादरी से ग्रेटर नोएडा तक लम्बा ट्रैफिक जाम, हजारों वाहन फंसे

दादरी से ग्रेटर नोएडा तक लम्बा ट्रैफिक जाम, हजारों वाहन फंसे

Tricity Today | tilpata chowk

Greater Noida : बारिश में जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है। ग्रेटर नोएडा में दादरी से लेकर तिलपता और सूरजपुर तक लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। इसी तरह कुलेसरा से लेकर सूरजपुर तक लंबा ट्रैफिक जाम है। पिछले करीब 2 घंटों से हजारों वाहन एक लंबे ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं। सड़कों पर जलभराव है।दूसरी ओर लंबे ट्रैफिक जाम से लोग जूझ रहे हैं। बड़ी बात यह है कि दादरी से तिलपता और सूरजपुर तक ट्रैफिक पुलिस भी नदारद है।

तिलपता कंटेनर यार्ड के सामने ट्रैफिक का बुरा हाल
तिलपता में कंटेनर डिपो के सामने ट्रैफिक बुरी तरह फंसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले करीब आधा घंटे से वाहन जस के तस खड़े हुए हैं। दादरी से लेकर तिलपता और सूरजपुर तक पांच किलोमीटर से लम्बा ट्रैफिक जाम है। दादरी से सूरजपुर की ओर ट्रैफिक आगे नहीं बढ़ रहा है। बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ है। ट्रैफिक संभालने के लिए यहां पुलिसकर्मी नहीं है। जिससे वाहन चालक जल्दीबाजी में बेतरतीब चल रहे हैं।

एक दिन की बारिश ने खोली पोल, शहर की मुख्य सड़क नदी में तब्दील
एक दिन की बारिश ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पोल खोल दी है। सुबह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में तेज बारिश हो रही है। बारिश के चलते ग्रेटर नोएडा की मुख्य सड़क सुथियाना गांव से लेकर कुलेसरा तक नदी में तब्दील हो गई है। एक दिन की बारिश ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सारे दावों को फेल कर दिया है। वीडियो में दिख रहा है कि सुथियाना गांव से लेकर कुलेसरा तक की सड़क नदी में तब्दील हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.