बब्बू चौपाल और बदनाम अड्डा जलकर राख, लाइब्रेरी भी धू-धू कर जली

ग्रेटर नोएडा में लगी भीषण आग : बब्बू चौपाल और बदनाम अड्डा जलकर राख, लाइब्रेरी भी धू-धू कर जली

बब्बू चौपाल और बदनाम अड्डा जलकर राख, लाइब्रेरी भी धू-धू कर जली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में लगी भीषण आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में रविवार देर रात बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा सेक्टर के एक कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई, जिससे दो रेस्टोरेंट और एक लाइब्रेरी से आग की लपटे बाहर निकलने लगी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर की करीब 6 गाड़ियों ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी थी।

रेस्टोरेंट की आग लाइब्रेरी तक पहुंची
पुलिस के मुताबिक बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा सेक्टर के केवी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि रात करीब 2:30 बजे बब्बू चौपाल और बदनाम अड्डा नाम के दो रेस्टोरेंट में आग लगी। साथ ही एक लाइब्रेरी को भी आग ने अपनी चपेट में लिया। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है, हालांकि रेस्टोरेंट में रखा हुआ लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के चलते यह आग लगी थी, अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

आधी रात को लगी आग सुबह पाया काबू
कुछ ही देर में इस आग का तांडव लगातार बढ़ता चला गया। दो रेस्टोरेंट सहित एक लाइब्रेरी भी इसकी की चपेट में आ गई। इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई। आग को देखते हुए फायर की छह गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.