वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ऐंठे 30 लाख रुपये, पुलिस ने लिया एक्शन 

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग बहनों के साथ रेप : वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ऐंठे 30 लाख रुपये, पुलिस ने लिया एक्शन 

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ऐंठे 30 लाख रुपये, पुलिस ने लिया एक्शन 

Google Images | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर गांव में दो नाबालिग बहनों से रेप की घटना सामने आई है। बताया जा रहा कि दो युवकों ने नाबालिगों को प्रेम जाल में फंसाकर रेप किया। इस दौरान आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाने के साथ कुछ फोटो भी खींच ली। फिर आरोपियों ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिगों से करीब 30 लाख रुपये ऐंठ लिये। इससे परेशान होकर नाबालिगों ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

6 माह से कर रहे थे दरिंदगी 
थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 और 16 साल की दो नाबालिग बहनें रहती हैं। इनके पिता किसान हैं। पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी दोनों बेटियों को गांव के ही रहने वाले राहुल और सूरज ने प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपियों ने नाबालिगों के साथ रेप किया और उनकी अश्लील वीडियो और फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। आरोपियों ने पिछले करीब 6 महीने तक नाबालिगों के साथ रेप किया और उनसे करीब 30 लाख रुपये भी ऐंठ लिये। आरोपियों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नाबालिगों ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। 
 
प्लॉट की रकम आरोपियों को दी 
पीड़ित किसान ने कुछ माह पहले एक प्लॉट बेचा था। उसकी करीब 30 लाख रुपये की रकम घर में रखी थी। जब आरोपियों ने नाबालिगों को ब्लैकमेल करना शुरू किया तो उन्होंने यहीं रकम बारी-बारी कर उन्हें देदी। जब सारा खत्म हो गया तो किशोरियों ने इस पूरी घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना बीटा 2 प्रभारी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के समेत विभिन्ना धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.