ग्रेटर नोएडा : पानी का पैसा मांगने पर बदमाशों ने दागी गोली, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

पानी का पैसा मांगने पर बदमाशों ने दागी गोली, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार को एक मुठभेड़ के बाद जीटी रोड पर लुहारली गांव गेट के पास ब्रेजा में सवार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस इलाके में सघन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को बदमाशों की गाड़ी दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाए गाड़ी की गति तेज कर भाग निकले। पुलिस ने पीछा करते हुए उन्हें घेर लिया। आरोप है कि बदमाश लुहारली टोल पर दुकान वालों से व सामान बेचने वालों से अवैध वसूली करते थे। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात पुलिस की टीम गणतंत्र दिवस के मौके पर जीटी रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान चेंकिंग दल को एक कार दादरी की तरफ आते हुए दिखाई पड़ी। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया, तो चालक कार की स्पीड तेज करके भाग निकला। पुलिस की टीम ने फूर्ती दिखाते हुए लुहारली गांव के गेट के पास कार को घेर लिया। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। टीम ने अपना बचाव करते हुये लुहारली गांव निवासी सोनू, विपिन और वरूण को दबोच लिया। इनके कब्जे से अवैध तमंचा, रिवॉल्वर और पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है।

कोट डेरी गांव निवासी मोहित कुमार लुहारली टोल पर चाय की दुकान करता है। आरोप है कि सोमवार की शाम करीब 4 बजे ये तीनों उसकी दुकान पर आये। इन्होंने शराब पीने के लिये पानी बोतल ली। पैसा मांगने पर पीडित के साथ मार पट की और डराने के लिये फायरिंग की। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। एडिशनल डीसीपी ग्रेनो, विशाल पांडे ने बताया कि मुठभेड़ में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सोनू ने लुहारली टोल स्थित एक दुकान की ओपनिंग में भी फायरिंग की थी। सोनू पर 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह गैंग टोल पर अवैध वसूली का धंधा भी करता है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.