लापता बच्चे का 24 घंटे बाद मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Greater Noida BREAKING : लापता बच्चे का 24 घंटे बाद मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

लापता बच्चे का 24 घंटे बाद मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Tricity Today | मृतक बच्चे की फोटो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से रविवार को एक 5 साल का बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। अब सोमवार की सुबह 5 साल के मासूम बच्चे का शव दनकौर में ईंट के भट्टे के पास पड़ा हुआ मिला है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

रविवार को हुआ था गायब
दनकौर थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार की शाम को एक 5 साल का बच्चा संदीप परिस्थितियों में लापता हो गया था। इस मामले में बच्चे के परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। बच्चे की तलाश के लिए 3 टीमों का गठन किया गया था। अब सोमवार की सुबह बच्चे का शव ईंट के भट्टे के पास मिला है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
इस मामले में बच्चों के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर के ऊपर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.