हम जेवर विधानसभा को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाएंगे

ग्रेटर नोएडा में विधायक धीरेंद्र सिंह बोले- हम जेवर विधानसभा को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाएंगे

हम जेवर विधानसभा को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाएंगे

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में विधायक धीरेंद्र सिंह

Greater Noida News : जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म, सिग्मा-IV की ग्रैंड फोर्ट सोसाइटी, सेक्टर पाई-1 की एलजी और एल्डिको ग्रीन सोसाइटी में आयोजित प्रबुद्ध जन संवाद किया। इस दौरान धीरेंद्र सिंह ने पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "गुंडे-माफियाओं के नाम से विख्यात उत्तर प्रदेश विगत 07 वर्षों में देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य बना है।"

बेहतर कानून-व्यवस्था के कारण लग रहे उद्योग
धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "जेवर क्षेत्र में लगने वाली मल्टीनेशनल कंपनियां इस क्षेत्र को पहचान दिलाने के साथ-साथ यहां के नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराएंगी और इस प्रदेश की जीडीपी में भी अपना योगदान देंगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। यही कारण है कि निवेशक कहीं और जाने के बजाय अब भयमुक्त होकर जेवर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में अपनी औद्योगिक इकाईयां लगाने के लिए आगे आ रहे हैं।"

अर्थव्यवस्था के मामले में यूपी नंबर अव्वल 
उन्होंने आगे कहा, "हम जेवर विधानसभा को दुनिया की अतिविकसित विधानसभा की तरफ ले जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने हर वर्ग की उन्नति और प्रगति के लिए कार्य किए हैं। पूर्व सरकारों में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था 08 से 10वें पायदान पर हुआ करती थी, लेकिन योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विगत 7 वर्षों में उत्तर प्रदेश इस समय देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.