चिपियाना फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में आकर मां-बेटी की मौत, मामा से मिलकर लौट रहे थे गाजियाबाद

ग्रेटर नोएडा से दर्दनाक खबर : चिपियाना फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में आकर मां-बेटी की मौत, मामा से मिलकर लौट रहे थे गाजियाबाद

चिपियाना फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में आकर मां-बेटी की मौत, मामा से मिलकर लौट रहे थे गाजियाबाद

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : मालगाड़ी की चपेट में आने से चिपियाना गांव की महिला और उसकी बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है। बच्चे की उम्र 3 साल है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा बिसरख थाना क्षेत्र में हुआ है।

जाने कैसे हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि हादसे में शिकार हुई मां बेटी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाली है। जो हाल पता गाजियाबाद की वेब सिटी में रहते थे। मृतक सोनी सिंह अपनी 3 साल की बेटी राजनंदनी के साथ चिपियाना गांव में अपने भाई से मिलने के बाद वापस गाजियाबाद लौट रही थी। चिपयाना रेलवे फाटक बंद होने के कारण वह ऑटो से उतर गई और रेलवे फाटक पार करने लगी। तभी रेलवे ट्रैक पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में मां-बेटी आ गई।

एक की मौके पर मौत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ट्रैक पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला सोनी सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि उनकी बेटी राजनंदनी बुरी तरह जख्मी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में राजनंदनी को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान 3 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को सूचना दे दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.