चुनाव प्रचार में व्यस्त सांसद और नेताजी, कुणाल मर्डर केस पर मौन

शहर में कोहराम : चुनाव प्रचार में व्यस्त सांसद और नेताजी, कुणाल मर्डर केस पर मौन

चुनाव प्रचार में व्यस्त सांसद और नेताजी, कुणाल मर्डर केस पर मौन

Tricity Today | कुणाल की फाइल फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में व्यापारी कृष्ण कुमार के बेटे कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शहर में कोहराम में मचा हुआ है। हर तरफ इस हत्याकांड की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग नोएडा पुलिस की कार्यशैली की कटु आलोचना कर रहे हैं, लेकिन मजाल है कि यहां के जनप्रतिनिधि इस मसले पर कुछ बोल दें। अभी तक इस घटना को लेकर सांसद और नेताजी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं जनप्रतिनिधि 
बताया जा रहा है कि सांसद डॉ.महेश शर्मा इन दिनों हिमाचल प्रदेश पर चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं। इसी तरह जिले के तीनों विधायक भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर अभी तक किसी का बयान नहीं आया है। जबकि ग्रेटर नोएडा में सुबह इस घटना को लेकर लोगों में पुलिस प्रति गुस्सा है। लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते सांसद और नेता को पीड़ित व्यापारी से मिलने जाना चाहिए था। अगर बाहर हैं तो फोन पर बात करनी चाहिए। अगर इतना भी नहीं कर सकते थे तो कम से कम सोशल मीडिया पर ही इस केस को लेकर कुछ लिख देते थे। लेकिन सांसद और विधायक ने भी इस हत्याकांड को लेकर मौन धारण किया हुआ है। 

यह है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार के दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम अब परिजनों को भुगतना पड़ा है। 5 दिन पहले अपहरण हुए कुणाल की लाश बुलंदशहर में मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.