तेज रफ्तार बाइक के साथ म्यूजिक बनाएगा महफ़िल को रंगीन, गिनती के बचे हैं दिन

Indian MotoGP : तेज रफ्तार बाइक के साथ म्यूजिक बनाएगा महफ़िल को रंगीन, गिनती के बचे हैं दिन

तेज रफ्तार बाइक के साथ म्यूजिक बनाएगा महफ़िल को रंगीन, गिनती के बचे हैं दिन

Google Image | Symbolic

Greater Noida News : हाई-स्पीड मोटरसाइकिल रेसिंग को लेकर जहां दुनियाभर में क्रेज है। वहीं, ग्रेटर के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) पर पहली बार मोटोजीपी बाइक रेसिंग होने जा रही है। इसको लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। आयोजन के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री तेज हो गई है। प्रतिद्वंद्विता, प्रतिभा, जीत, उत्साह और दिल टूटना प्रशंसकों को बार-बार इन खेलों की तरफ वापस आने पर मजबूर करता है। बाइक और कारों को यथासंभव तेज गति से दौड़ते देखने का आनंद शायद सबसे नशीला है। ग्रेटर नोएडा के बीआईसी पर 10 साल बाद रफ्तार और रोमांच की वापसी हो रही है। मोटोजीपी ने एशिया के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत महोत्सव सनबर्न के साथ अपनी अनूठी अनुभवात्मक साझेदारी की घोषणा की है। पहली बार MotoGP रेस ट्रैक संगीतमय होगी। 

दर्शकों के लिए सुनहरा मौका
मोटोजीपी भारत सनबर्न म्यूजिक फेस्टिवल एक अनोखा आईपी होगा, जो दर्शकों को एक विशेष सप्ताहांत गेटवे अनुभव प्रदान करेगा। जहां प्रशंसकों को खाने के विकल्पों के साथ-साथ गति और प्रदर्शन के शानदार अनुभव का आनंद मिलेगा। विशेष रूप से क्यूरेटेड सनबर्न क्षणों के साथ प्रत्येक दर्शक के लिया सुनहरा मौका है। 

अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के प्रदर्शन 
इस रेसिंग ट्रैक को मौज-मस्ती से भरे पार्टी जोन में बदल दिया जाएगा, जिसे फैन जोन के भीतर सनबर्न एरेना का नाम दिया जाएगा। रोमांचकारी क्षणों से भरपूर, सनबर्न एरेना रेसिंग इवेंट के दोनों दिन (शनिवार और रविवार) कुछ लोकप्रिय और प्रसिद्ध भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकार अपना प्रदर्शन देंगे। 

अनोखा नजारा दर्शकों के लिए बनेगा यादगार 
मोटोजीपी भारत के प्रमोटर पुष्कर नाथ श्रीवास्तव ने बताया MotoGP भारतीय टिकट खरीदने वाले प्रशंसकों को इलेक्ट्रॉनिक संगीत उत्सव के साथ खेल का मिश्रण मिलेगा। जैसा कि भारत अपने आतिथ्य सत्कार के लिए जाना जाता है, यह मोटोजीपी रेस पहला आयोजन स्थल होगा, जहां प्रसिद्ध डीजे और संगीत बैंड के साथ पूर्ण संगीत समारोह आयोजित किया जाएगा। मुझे यकीन है कि लुभावनी गति, रोमांच और प्रदर्शन का यह विशेष पहला संस्करण हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देगा। यदि आपने अब तक अपने टिकट बुक नहीं किए हैं, तो निश्चित रूप से आप हाल के समय के सबसे अच्छे क्यूरेटेड अनुभव में से एक को मिस कर देंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.