बिजली विभाग की लापरवाही ने ली बछड़े की जान, शिकायत के बाद भी सोए अधिकारी, Video

Greater Noida : बिजली विभाग की लापरवाही ने ली बछड़े की जान, शिकायत के बाद भी सोए अधिकारी, Video

बिजली विभाग की लापरवाही ने ली बछड़े की जान, शिकायत के बाद भी सोए अधिकारी, Video

Tricity Today | बिजली विभाग की लापरवाही ने ली बछड़े की जान

Greater Noida : गुरुवार की सुबह से हो रही बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-3 में एक दर्दनाक खबर सामने आई। इस सेक्टर में बिजली विभाग के खुले तारों में करंट आने से बछड़ा की मौके पर मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सेक्टर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। लोगों ने लापरवाही बरत रहे अधिकारियों के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे है। इसके अलावा कई जगह फुटपाथ पर ट्रांसफार्मर लगे हैं। इन पर खुले तारों के अलावा केबलों का जंजाल है। सेक्टर वासियों का आरोप
इस घटना के बाद सेक्टर-3 के निवासियों में रोष है। निवासियों का आरोप है कि बारिश का मौसम कई दिनों से जारी है। सेक्टर में कई जगह बिजली के तार खुले पड़े हुए हैं। कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को शिकायत दी गई है लेकिन उसके बावजूद अधिकारी सोए हुए हैं। गुरुवार को बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक बछड़े की जान चली गई है। शाम के समय बच्चे यहां पर खेलते हैं। अगर उस वक्त कोई हादसा हो जाता तो जिम्मेदार कौन होता? सेक्टर वासियों ने अपील की है कि सेक्टर में सभी खुले तारों की मरम्मत करवाई जाए और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

इस नंबर पर करें शिकायत
नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों में मौत के तार बिछे हुए हैं। प्राधिकरण और बिजली विभाग चैन की नींद सो रहा है। पूरे दिन लोग फुटपाथों पर खुले तारों के बीच से निकलते हैं। खुले तार कभी भी बड़े हादसे की वजह बन सकते हैं। बरसात का मौसम होने से खतरा बढ़ जाता है। आप लोग एनपीसीएल के उपभोक्ता 0120-6226606 डायल कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। ग्रेटर नोएडा के बिजली उपभोक्ता फोन के अलावा कंपनी के ईमेल crm@noidapower.com के जरिए भी अपनी शिकायत कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.