9 लाख से शुरू हुई फिरौती की डिमांड, छह करोड़ तक आने से पहले कर दिया कांड

ग्रेटर नोएडा के BBA छात्र यश मित्तल हत्याकांड : 9 लाख से शुरू हुई फिरौती की डिमांड, छह करोड़ तक आने से पहले कर दिया कांड

9 लाख से शुरू हुई फिरौती की डिमांड, छह करोड़ तक आने से पहले कर दिया कांड

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा BBA छात्र यश मित्तल हत्याकांड

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बीबीए छात्र यश मित्तल की अमरोहा जनपद के गजरौला में दोस्तों द्वारा मौत के घाट उतारने के मामले में धीरे-धीरे चौंका देने वाली बातें सामने आ रही है। इस बार मृतक यश के फूफा अरविंद मित्तल ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। 

फिरौती की लगातार डिमांड कर रहे थे आरोपी 
मृतक यश के फूफा अरविंद मित्तल के मुताबिक आरोपियों ने यश का अपहरण करने के बाद ही फिरौती की मांग करने लगे थे। लगातार परिजनों से डिमांड करते रहे। वहीं उन्होंने बताया कि फिरौती की शुरुआत साढ़े नौ लाख रुपये से हुई थी। इसके बाद हत्यारोपी छह करोड़ रुपये पर अड़े रहे। इस बीच ही आरोपियों ने यश की हत्या कर दी। 

नोएडा और बुलंदशहर के भी युवक शामिल 
सुत्रों के मुताबिक इस हत्याकाड में नोएडा और बुलंदशहर के स्याना कक्षेत्र के भी युवक शामिल रहे हैं। इनमें से कुछ युवकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि यश की दोस्ती तिगरिया भूड़ के युवाओं से थी। इन्होंने नोएडा में रहने वाले अपने कुछ साथियों से यश मित्तल का परिचय कराया था। 

नोएडा पुलिस से स्थानीय पुलिस भी रही थी अंजान 
यश मित्तल की तलाश में नोएडा की एसओजी व थाने की पुलिस टीम मोबाइल लोकेश के आधार पर तिगरिया भूड़ पहुंच गई थी। लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी नहीं मिली। मंगलवार को जब नोएडा पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की तो स्थानीय पुलिस को सूचना मिली। इस संबंध में गजरौला पुलिस ने बताया कि नोएडा की पुलिस टीम यहां पर पहले आ चुकी थी। बाद में सूचना मिलने के बाद ही स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.