तबादले के बावजूद 4 मैनेजर मलाईदार पद पर तैनात, कब होगा एक्शन

नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी : तबादले के बावजूद 4 मैनेजर मलाईदार पद पर तैनात, कब होगा एक्शन

तबादले के बावजूद 4 मैनेजर मलाईदार पद पर तैनात, कब होगा एक्शन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा और नोएडा अथॉरिटी

Noida and Greater Noida News : एक ओर जहां शासन के आदेश का पालन नहीं करने पर यमुना अथाॅरिटी के एक मैनेजर को सस्पेड कर अथाॅरिटी में अटैच कर दिया गया है। वहीं, नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में 4 मैनेजर  ऐसे भी है। जो तबादला होने के बावजूद लंबे समय से मलाईदार विभागों में कुंडली मारे हुए बैठे हैं।

उमेश चंद्र का 4 साल पहले हुआ था तबादला
ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में स्वास्थ्य विभाग में तैनात डाॅ.उमेश चंद्र का तबादला वर्ष 2018 में शासन की ओर से कानपुर यूपीसीडा में किया गया था। डाॅ.उमेश चंद्रा ने तबादले के 4 साल बाद भी कानपुर में जॉइन नहीं किया है। आज भी मजे से ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में मलाईदार विभाग में जमे हुए है।

इन अधिकारियों का भी हुआ ट्रांसफर
इनके अलावा नोएडा अथाॅरिटी में तैनात विजय रावल का तबादला 6 महीनें पहले ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में शासन ने किया था। विजय रावल ने अभी तक नोएडा से ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में जॉइन नहीं किया है। नोएडा अथाॅरिटी में तैनात आरके शर्मा का तबादला यूपीएसआईडीसी कानपुर में 6 महीनें पहले हुए था, लेकिन आरके शर्मा ने शासन के आदेश के बावजूद कानपुर में जॉइन नहीं किया। सतेंद्र गिरी का तबादला भी नोएडा से गौरखपुर किया गया था, लेकिन उन्होंने भी अभी तक जॉइन नहीं किया है।

यमुना प्राधिकरण का मैनेजर हुआ सस्पेंड
अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास विभाग अरविंद्र कुमार की ओर से जारी शासन आदेश में यमुना अथाॅरिटी में तबादले के बावजूद जॉइन नहीं करने वाले मैनेजर ब्रजेश अग्रहरि को निलंबित होने के बाद यमुना अथाॅरिटी में अटैच किया गया है। उनको नोटिस देकर पूछा गया है कि क्या वह कहीं और नौकरी या व्यापार तो नहीं कर रहे। अब सवाल खड़ा होता है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से तबादला होने के बावजूद भी चार अधिकारी मलाईदार पद पर कैसे बैठे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.