कुख्यात सुंदर भाटी गैंग पर नोएडा पुलिस का एक्शन, नरेश तेवतिया की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

बड़ी खबर : कुख्यात सुंदर भाटी गैंग पर नोएडा पुलिस का एक्शन, नरेश तेवतिया की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

कुख्यात सुंदर भाटी गैंग पर नोएडा पुलिस का एक्शन, नरेश तेवतिया की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

Tricity Today | सुंदर भाटी

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर विशेष न्यायालय ने कुख्यात सुंदर भाटी गैंग के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य नरेश तेवतिया की एक करोड़ रुपए से भी अधिक की संपत्ति को जब्त किया है। यह एक्शन गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर लिया गया। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई माफियाओं-बदमाशों की अभी तक अरबों रुपए की प्रॉपर्टी जब्त की जा चुकी है।  

अपराध से अर्जित की अवैध सम्पति
जिले के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्ध नगर के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कुख्यात माफिया सुंदर भाटी और अनिल भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य नरेश के खिलाफ एक्शन लिया गया है। नरेश तेवतिया मूल रूप से ग्राम वीरपुरा थाना जारचा गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है। इसने समाजविरोधी और गिरोहबंद गतिविधियों में शामिल होकर अवैध संपत्ति अर्जित की।

आगे भी जारी रहेगा एक्शन 
उन्होंने बताया कि अपराध से अर्जित की गई अवैध संपत्ति को पुलिस ने जब्त किया है। जेवर कोतवाली पुलिस के द्वारा नरेश तेवतिया के गांव में स्थित मकान को जप्त किया गया है। जिसकी कीमत करीब 1,07,85,200 (एक करोड़ सात लाख पिचासी हजार दो सौ रुपए) है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर आगे भी ऐसी एक्शन जारी रहेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के मुताबिक नोएडा पुलिस अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.