ग्रेटर नोएडा : 9 मामलों में फरार आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा, पैर में लगी गोली

9 मामलों में फरार आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा, पैर में लगी गोली

Tricity Today | 9 मामलों में फरार आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा

ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने रविवार को एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। 26 जनवरी को ध्यान में रखते हुए पुलिस दल सघन चेकिंग अभियान चला रहा था। इसी दौरान रविवार की रात पुलिस और बदमाश का आमना-सामना हो गया और पुलिस ने दबोच लिया। बदमाश पर लूटपाट, चोरी और हत्या के करीब नौ मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से एक देसी तमंचा, कारतूस और बाइक तथा दूसरी चीजें बरामद की हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने इस बारे में जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर पुलिस जगह-जगह पर जांच कर रही है। रविवार की देर रात पुलिस आमका गांव के पास जांच कर रही थी। इस दौरान जांच टीम ने एक संदिग्ध को रुकने का इशारा किया। लेकिन बाइक पर सवार व्यक्ति ने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चलाई और भागने की कोशिश की।

 जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। गोली जाकिर उर्फ बौना नाम के बदमाश के पैर में लगी है। घायल हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। बदमाश ने हत्या, लूटपाट और चोरी की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। अभी हाल ही में थाना दादरी क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में भी वह वांछित था। पुलिस बदमाश के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.