ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मियों और व्यापारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मियों और व्यापारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मियों और व्यापारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मियों और व्यापारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने शनिवार की देर रात को बड़ी सफलता हासिल की है। कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मियों से 8 लाख रुपए की लूट और एक व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूरजपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच ग्रेटर नोएडा में मेट्रो डिपो के पास जुनपत चौराहे पर मकोड़ा की तरफ लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया है। इन शातिर लुटेरों की पहचान बृजेश गुर्जर निवासी गुलावठी और सनी निवासी दादरी के रूप में हुई है। 

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए हैं। जिनका नाम सुनील सिसोदिया, विजेंद्र और विकास कुमार है। पुलिस ने तीनों की तलाश के लिए कॉम्बिंग जारी कर दी है। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से 6.15 लाख रुपए, 4 तमंचे, 4 खोखा कारतूस, 6 जिंदा कारतूस, लूट की वारदात को अंजाम देते समय इस्तेमाल की गई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है।

पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने 8 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप कर्मियों से 8 लाख रुपए की लूट और 29 दिसंबर 2020 को एक व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.